ऑटो से खींचकर पोते को पीटा बचाने आए दादा का फोड़ा सिर

Patna News - थाना क्षेत्र के ब्रह्मचारी गांव में सरेराह दबंगई का एक मामला सामने आया है। बताया जाता है कि मामूली विवाद में पहले...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 08:05 AM IST
Maner News - dada39s boil head coming to save the grandson by pulling it off
थाना क्षेत्र के ब्रह्मचारी गांव में सरेराह दबंगई का एक मामला सामने आया है। बताया जाता है कि मामूली विवाद में पहले कुछ लोगों ने पोते को ऑटो से खींचकर पीटा। फिर शिकायत करने जा रहे दादा का सिर लोहे के रड और डंडा से मारकर फोड़ डाला। यही नहीं उनलोगों नें मारपीट छुड़ाने आये दो ग्रामीणों को भी रोड़ेबाजी कर जख्मी कर दिया। किसी तरह जान बचाकर सभी जख्मी थाना पहुंचे। इस संबंध में जख्मी गंगहारा शेरपुर निवासी सत्यनाराण राय ने 15 लोगों के खिलाफ मनेर थाना में मामला दर्ज कराया है। उनका कहना है कि शुक्रवार की सुबह उनका पोता प्रिंस कुमार स्कूल का फीस जमा कर आटो से घर शेरपुर लौट रहा था। रास्ते में एनएच 30 पर ब्रह्मचारी के समीप गांव के कुछ लोग उनके पोते को ऑटो से खींचकर मारपीट की। इस बात की जानकारी घर आकर जब प्रिंस ने दी। वेे शाम को जब उनलोगों से शिकायत करने जा रहे थे तो शेरपुर रामपुर मिशन स्कूल के पास करीब 20 की संख्या में पहले से मौजूद लोग बाइक को जबरन रोक लिया और लोहे के रड व डंडे से उनकाे पीटने लगे। इसमें उनका सिर फट गया है। इसी बीच मारपीट होते देख आसपास के लोग जब उनकाे बचाने आए तो उन लोगों नें ईंट चलाकर दो लोग हरिचरण राय और मैनेजर राय को भी जख्मी कर दिया है। पुलिस ने शिकायत पर मामला दर्ज कर घायलों को प्राथमिक उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया है। इस मामले पुलिस ने शेरपुर निवासी रामबाबू राय, बच्चा राय,पिन्टू,धीरज सहित 15 लोग के खिलाफ मामला दर्ज किया है।पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है।

सरकारी जमीन का निरीक्षण करने गए अफसरों से मारपीट

मोकामा| नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी और कर्मचारियों के साथ मारपीट और हाथापाई की गई है। मामला सरकारी जमीन के अवैध कब्जेदारों से जुड़ा है। नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी आशुतोष कुमार ने बताया कि शुक्रवार टोला वार्ड 15 में ठोस कचरा प्रबंधन के लिए जगह देखने गए थे। सरकारी जमीन के निरीक्षण के दौरान ही कुछ लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया। हथियार लहराए जाने का भी आरोप कार्यपालक अधिकारी ने लगाया है। नामजद प्राथमिकी के लिए शिकायत दी गई है।

X
Maner News - dada39s boil head coming to save the grandson by pulling it off
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना