दानापुर क्रिकेट एकेडमी ने ज्ञान गंगा हाईस्कूल को आठ विकेट से हराया

Bhaskar News Network

Jan 14, 2019, 04:55 AM IST

Patna News - एसएमडी कॉलेज ग्राउंड पर खेले जा रहे पुनपुन प्रीमियर लीग में दानापुर क्रिकेट एकेडमी ने ज्ञान गंगा हाईस्कूल को आठ...

Patna News - danapur cricket academy defeats gyan ganga high school by eight wickets
एसएमडी कॉलेज ग्राउंड पर खेले जा रहे पुनपुन प्रीमियर लीग में दानापुर क्रिकेट एकेडमी ने ज्ञान गंगा हाईस्कूल को आठ विकेट से हराया। रविवार को खेले गए मैच में ज्ञान गंगा हाईस्कूल ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में सभी विकेट खोकर 106 रन बनाए। रितेश ने एक चौका व एक छक्का की मदद से 18 रन, राहुल ने दो चौका के सहारे 14 रन बनाए। दानापुर की ओर से गेंदबाजी करते हुए शशि ने 13 रन देकर तीन विकेट, डीजे ने भी 13 रन देकर दो विकेट, पाप्पन ने 22 रन देकर दो विकेट हासिल किया।

जवाब में दानापुर क्रिकेट एकेडमी की टीम ने 11 ओवर दो विकेट में 109 रन बनाकर मैच आठ विकेट से जीत लिया। रंजन राय ने तीन छक्का व चार चौका की मदद से 42 रन, शशि ने दो छक्का व दो चौका की मदद से नाबाद 22 रन, मुन्ना ने नाबाद 16 रन ठोंके। गेंदबाज सुमित और रितेश ने एक -एक विकेट झटके। विजेता टीम के शशि को हरफनमौला प्रदर्शन के लिए (तीन विकेट व नाबाद 22 रन) मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार वरिष्ठ प्लेयर सह प्रशिक्षक कन्हैया कुमार सिंह ने प्रदान किया।

X
Patna News - danapur cricket academy defeats gyan ganga high school by eight wickets
COMMENT