गंगा में डूबे बालू मजदूर का शव नहीं मिला, खोज जारी

Patna News - गंगा में डूबे बालू मजदूर का शव नहीं मिला, खोज जारी मनेर | हल्दी छपरा संगम के समीप दो दिन पूर्व गंगा में नावों की...

Jan 16, 2020, 08:15 AM IST
Maner News - dead body of sand laborer found in ganga search continues
गंगा में डूबे बालू मजदूर का शव नहीं मिला, खोज जारी

मनेर |
हल्दी छपरा संगम के समीप दो दिन पूर्व गंगा में नावों की टक्कर में डूबा मजदूर 48 घंटे बाद भी नहीं मिला। उसकी तलाश में एसडीआरएफ की टीम बुधवार को भी लगी रही। लेकिन, देर शाम तक उसका शव बरामद नहीं किया हो सका। शव नहीं मिलने के कारण उसके परिजन परेशान हो गए हैं। घाट पर टकटकी लगाए बैठे परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था। गौरतलब है कि हल्दी छपरा सात आना निवासी फागु राय का 30 वर्षीय पुत्र पवन उर्फ भुअर कुमार दो नावों की टक्कर के बाद गंगा में गिरकर डूब गया था। सीओ संजय कुमार झा ने बताया कि बरामद होने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

घर से फरार किशोरी मुगलसराय में मिली

फतुहा |
करीब 15 दिन पहले प्रेम प्रसंग में घर से फरार हुई नाबालिग किशोरी को पुलिस ने उत्तर प्रदेश के मुगलसराय से बरामद किया है। किशोरी को पुलिस वहां के एक सुधार गृह से लाई है। वहीं आरोपी प्रेमी फरार बताया जाता है। थानाध्यक्ष मनीष कुमार के अनुसार किशोरी का न्यायालय में 164 का बयान दर्ज कराने की तैयारी की जा रही है। इस संबंध में किशोरी के पिता ने थाने में आरोपी के खिलाफ शादी के नीयत से भगा लिए जाने का आरोप लगाते हुए थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई थी।

नए विद्युत कनेक्शन देने का काम ठप

दनियावां |
पिछले एक पखवाड़े से विभागीय अधिकारियों की लापरवाही से नया विद्युत कनेक्शन नहीं लग पा रहा है, जिससे नए कनेक्शन लेने के इच्छुक आवेदकों की परेशानी बढ़ गई है। बताते चलें कि प्रखंड के विभिन्न गांवों में लगभग 8 हजार घरेलू विद्युत उपभोक्ता फिलवक्त हैं, जिनमें से चार हजार उपभोक्ता नियमित विपत्र जमा कर रहे हैं। वहीं जनवरी माह में बड़ी संख्या में बकाएदारों की बिजली काट दी गई है। इस संदर्भ में पूछे जाने पर विद्युत कार्यपालक अभियंता बबलू कुमार ने बताया कि साउथ बिहार पावर डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी लिमिटेड ने उपभोक्ताओं को भाग-दौड़ से बचाने के लिए एक नया एप सुविधा लांच किया गया है, जिससे उपभोक्ताओं को नया कनेक्शन लेने में सुविधा होगी।

बांटे गए कंबल

फतुहा
| बुधवार को स्थानीय सोरा कोठी व दरियापुर मुहल्ले में केंद्रीय मंत्री व स्थानीय सांसद रवि शंकर प्रसाद की अाेर से कंबल का वितरण किया गया। माैके पर भाजपा की नगर अध्यक्ष शोभा देवी, अनामिका अग्रवाल व अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे।

X
Maner News - dead body of sand laborer found in ganga search continues
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना