गुलजारबाग स्टेशन पर ट्रेन से कटकर वृद्ध दंपती की मौत

Patna News - माॅर्निंग वॉक कर घर लौट रहे 65 वर्षीय अरविंद कुमार उर्फ लल्लू अाैर उनकी प|ी 60 वर्षीय चंचला देवी की मौत गुरुवार की...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 08:40 AM IST
Patna News - death of older couple by shooting by train at gulzarbagh station
माॅर्निंग वॉक कर घर लौट रहे 65 वर्षीय अरविंद कुमार उर्फ लल्लू अाैर उनकी प|ी 60 वर्षीय चंचला देवी की मौत गुरुवार की सुबह गुलजारबाग स्टेशन पर ट्रेन से कट कर हो गई। वृद्ध दंपती के ट्रेन की चपेट में अाने के बाद गुलजारबाग स्टेशन पर सुबह में अफरातफरी मच गई। दंपती को बचाने के लिए यात्रियों ने हर संभव प्रयास किया। ट्रेन की चपेट में अाकर दोनों का शरीर क्षत-विक्षत हो चुका था।

अरविंद कुमार खोजपुर एकंगरसराय नालंदा के रहनेवाले थे। यहां मेहंदीगंज थाना क्षेत्र के दीपनगर रोड-2 में रह रहे थे। परिजनों ने बताया कि सुबह वह प|ी के साथ माॅर्निंग वॉक के लिए गए थे। सुबह छह बजे पटरी पार करने के दाैरान अप लाइन में हावड़ा राजेंद्रनगर सुपर फास्ट की चपेट में दाेनाें अा गए। गुलजारबाग जीआरपी पोस्ट प्रभारी सुरेश राम ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। प्रत्यक्षदर्शियाें ने बताया कि मॉर्निंग वॉक करने के बाद वह स्टेशन से पटरी पार कर सीधे दीपनगर की ओर बढ़ रहे थे। चंचला देवी आगे थी जबकि अरविंद कुमार पीछे थे। इस बीच पटरी पर ट्रेन आ गई। ट्रेन की आवाज सुन कर चंचला हड़बड़ा कर पीछे की ओर मुड़ीं। प|ी को बचाने के लिए अरविंद कुमार तेजी से आगे बढ़े। इसी दौरान दोनों ही ट्रेन की चपेट में आ गए। सूचना मिलने पर पुत्र अभिषेक उर्फ रिंकू सहित परिवार के अन्य लोग पहुंचे। परिजनों ने बताया कि अरविंद कुमार जनवरी 2016 में गुलजारबाग सर्वे आफिस से क्लर्क से रिटायर हुए थे।

टूटी चहारदीवारी से बढ़ रहा खतरा | दरअसल गुलजारबाग स्टेशन की दूसरी ओर मेहंदीगंज की तरफ कुछ दूर तक रेलवे की चहारदीवारी टूटी हुई है। इस कारण दीपनगर, मेहंदीगंज व उस ओर आने-जाने वाले लोग गुमटी पार करने की बजाय सीधे स्टेशन के रास्ते शाॅर्टकट अपना कर निकल जाते हैं। इस कारण आए दिन लोग हादसे का शिकार हो रहे हैं। पोस्ट प्रभारी सुरेश राम का कहना है कि हर रोज लोगों को समझाया व बताया जाता है कि पटरी को पार करना अपराध है लेकिन मानते नहीं हैं। इस स्थिति में हादसे की अाशंका बनी रहती है।

X
Patna News - death of older couple by shooting by train at gulzarbagh station
COMMENT