राजनीति / उपचुनाव में उपमुख्यमंत्री मोदी करेंगे रोड शो व चुनावी सभा



Deputy Chief Minister Modi will do road show and election meeting
X
Deputy Chief Minister Modi will do road show and election meeting

  • मोदी 15, 16 व 17 अक्तूबर को उपचुनाव में एनडीए प्रत्याशियो के पक्ष में विभिन्न क्षेत्रों में रोड शो व चुनावी सभाओं को सम्बोधित करेंगे

Dainik Bhaskar

Oct 12, 2019, 07:37 PM IST

पटना। उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने विधानसभा व लोकसभा उपचुनाव में सभी सीटों पर एनडीए की जीत का दावा किया है। उन्होंने कहा कि चुनाव में महागठबंधन कहीं नहीं टिकेगा। अपने प्रत्याशियों की जीत सुनिश्चित करने के लिए एनडीए के सभी घटक दल पूरी तरह से एकजुट हैं। उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं से अपील की कि वे जी जान लगा कर सभी सीटों पर एनडीए प्रत्याशियों की जीत सुनिश्चित करें। मोदी 15, 16 व 17 अक्तूबर को उपचुनाव में एनडीए प्रत्याशियो के पक्ष में विभिन्न क्षेत्रों में रोड शो व चुनावी सभाओं को सम्बोधित करेंगे।

 

उपमुख्यमंत्री 15 अक्तूबर को बेलहर और नाथनगर व 16 को सिमरी बख्तियारपुर में चुनावी सभा, रोड शो, कार्यकर्ताओं की बैठक व जनसम्पर्क करेंगे। 17 अक्तूबर को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ संयुक्त रूप से दरौंदा, किशनगंज विधानसभा व समस्तीपुर लोकसभा क्षेत्र में चुनावी सभाओं को सम्बोधित करेंगें।

 

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डा. संजय जायसवाल और एनडीए के अन्य नेता सभी छह क्षेत्रों का दौरा व एनडीए कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर रहे हैं। डा. जायसवाल अब तक समस्तीपुर लोकसभा क्षेत्र के साथ ही सिमरी बख्तियारपुर, किशनगंज व दरौंदा विधानसभा क्षेत्रों को दौरा कर पार्टी नेताओं व एनडीए कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर चुके हैं। अगले तीन दिन में बेलहर व नाथनगर विधान सभा क्षेत्रों में उनका दौरा होगा। भाजपा, जदयू और लोजपा के सभी मंत्री, विधायक व पदाधिकारी एक दूसरे के चुनाव क्षेत्रों का सघन दौरा कर एनडीए प्रत्याशियों के पक्ष में मतदाताओं को गोलबंद करने में जुटे हुए हैं।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना