--Advertisement--

भास्कर की पहल / सशक्त बनने की चाह रखने वाली महिलाओं का आज पूरा होगा सपना



Dream of women will be fulfilled today
X
Dream of women will be fulfilled today

  • प्री स्कूल संचालित करने के लिए चयनित 10 महिलाओं को सौंपी जाएगी फ्रेंचाइजी, उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी होंगे मुख्य अतिथि
  • महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाने के लिए दैनिक भास्कर और शांति जूनियर्स की ओर से प्री स्कूल संचालित करने का मौका दिया गया था

Dainik Bhaskar

Dec 08, 2018, 01:14 AM IST

पटना. महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाने के लिए दैनिक भास्कर व शांति जूनियर्स की ओर से की गई पहल शनिवार को मूर्तरूप लेने जा रही है। प्री स्कूल संचालित करने के लिए अंतिम रूप से 10 महिलाओं का चयन किया गया है। इसकी फ्रेंचाइजी उन्हें सौंपी जाएगी। कार्यक्रम में उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी समारोह के मुख्य अतिथि होंगे।


महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाने के लिए दैनिक भास्कर और शांति जूनियर्स की ओर से प्री स्कूल संचालित करने का मौका दिया गया था। यह पहल उन सभी महिलाओं के लिए की गई थी, जो अपने सपनों को हकीकत के तौर पर साकार करना चाहती थीं। पिछले 20 दिनों से यह कैंपेन चल रहा था।

 

महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाने की दिशा में किए गए इस प्रयास में समाज की महिलाओं ने बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया। आवेदनों के वेरिफिकेशन और इंटरव्यू के बाद यह पहल इस मुकाम तक पहुंच पाई। प्री स्कूल संचालित करने के लिए सही मार्गदर्शन और वित्तीय सहायता शांति जूनियर्स की ओर से इस कैंपेन के माध्यम से मुहैया कराई जाएगी।

 

Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..