कचहरी में शराब के नशे में एक धराया

Patna News - कचहरी में शराब के नशे में एक धराया बाढ़ | बाढ़ थाने की पुलिस ने शराब के नशे में धुत्त होकर कचहरी में हल्ला मचा रहे...

Dec 04, 2019, 08:47 AM IST
Patna News - drunk in liquor
कचहरी में शराब के नशे में एक धराया

बाढ़
| बाढ़ थाने की पुलिस ने शराब के नशे में धुत्त होकर कचहरी में हल्ला मचा रहे एक शराबी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि ब्रेथ एनलाइजर से जांच के बाद गिरफ्तार व्यक्ति मे शराब पीने की पुष्टि हुई है। पुलिस गिरफ्तार से पूछताछ करने में जुटी है।

बाढ़ में प्रेमी युगल धराया

बाढ़ |
पुलिस ने थाना क्षेत्र से प्रेमी के साथ भागी प्रेमिका को सूचना के आधार पर धर दबोचा। पुलिस ने बताया कि परिजनों का कहना है कि प्रेमिका की शादी तय हो गई है। लिहाजा परिवार के लोग प्राथमिकी दर्ज कराने से गुरेज कर रहे हैं। पुलिस दोनों पक्षों से बात करने में जुटी है।

जदयू संगठन प्रभारी मनोनीत

फतुहा |
जदयू के जिलाध्यक्ष अरुण मांझी ने फतुहा निवासी अभय सिंह को बख्तियारपुर का संगठन प्रभारी मनोनीत किया है। साथ ही उन्हें पटना ग्रामीण के संगठन में महासचिव के पद पर भी मनोनीत किया गया है। इसे लेकर जदयू कार्यकर्ताओं ने बधाई दी है। बधाई देने वालो में रंधीर यादव, सतपाल सिंह आजाद, विशन सिंह बिट्टू, केस्टो सिंह, अनुरोध कुमार अनादि शामिल हैं।

बिक्रम में बसपा की बैठक

बिक्रम |
डाकबंगला प्रांगण में बसपा की बैठक आयोजित की गई। जिला प्रभारी राम प्रवेश यादव ने संगठन को मजबूत करने के पार्टी के विभिन्न नियमों से अवगत कराया। बूथ स्तर पर बैठक कर मतदाताओं को बाबा साहब भीमराव अांबेडकर की जीवनी की जानकारी देने की सहमति बनाई गई। बिक्रम विधान सभा में बढ़ते अपराध एवं रंगदारी के मामले से भयभीत व्यापारियों के प्रति चिंता प्रकट की गई। मौके पर विधानसभा अध्यक्ष अनिल कुमार, चिंटू कुमार, लक्ष्मी दास भगवान दास आदि उपस्थित थे।

महिला को पीट रहा युवक पकड़ा गया

मसौढ़ी |
थाना के ब्लॉक रोड स्थित शांति बिहार मोहल्ले में एक मामूली विवाद में घर में घुसकर एक महिला के साथ मारपीट कर रहे पांच युवकों में से एक बदमाश को किरायेदारों ने पकड़ लिया और उसकी पिटाई कर बाद में उसे पुलिस को सौंप दिया। पकड़ा गया बदमाश अंकित कुमार थाना के तारेगना डीह मोहल्ला निवासी कमलेश शर्मा का पुत्र है। राजीव कुमार के पुत्र के साथ अंकित का बीते रविवार की सुबह किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था।

X
Patna News - drunk in liquor
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना