डीएसपी बन किया फोन, अादमी काे भेज दारोगा से ठगे 35 हजार

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 08:46 AM IST

Patna News - जालसाज ने इसबार एक पुलिस अधिकारी को ही चपत लगा दी। उसकी इतनी हिम्मत कि वह थाने पहुंचा और सरिस्ता में बैठकर नए...

Patna News - dsp became phone call sent to 35000
जालसाज ने इसबार एक पुलिस अधिकारी को ही चपत लगा दी। उसकी इतनी हिम्मत कि वह थाने पहुंचा और सरिस्ता में बैठकर नए पदस्थापित दारोगा से 35 हजार रुपए ठग लिए। हालात यह है कि दारोगा न मामला दर्ज करा पा रहे हैं न ही किसी से अपनी पीड़ा कह रहे हैं। हालांकि कानोकान यह बात लोगों तक पहुंच रही है।

हुआ यह कि किसी ने थानेदार काे फोन कर खुद को डीएसपी बताया और कहा कि फलां एसआई तुम्हारे यहां ट्रांसफर होकर आया है, उसे बोलो कि फोन करे या उसका नंबर मैसेज कर दो। थानेदार ने तत्काल उस एसआई को फोन कर कहा कि डीएसपी साहब को फोन कर लो। दारोगा ने कथित डीएसपी को फोन किया ताे उसने कहा कि एक आदमी जा रहा है उसे 35 हजार रुपए दे दो। थोड़ी ही देर बाद वह आदमी थाने पहुंच गया। दारोगा ने उसे सरिस्ता में बिठाया। चाय और ठंडा भी पिलाया। इसके बाद उसे 35 हजार रुपए दे दिए। उसी शाम मिलने पर दारोगा ने थानेदार से कहा- सर हमने पैसे दे दिए। इतना सुनने के बाद थानेदार चौंक गए। उन्हाेंने कहा-तुम्हारे कोई परिचित डीएसपी होंगे। जिस नंबर से फोन आया था वह नॉट रीचेबल आ रहा था। दोनों के समझ में आ गया था कि वे ठगे जा चुके हैं।

X
Patna News - dsp became phone call sent to 35000
COMMENT

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543