रजिस्ट्रेशन से वंचित विद्यार्थियों ने घेरा कॉलेज के डायरेक्टर का घर

Patna News - रजिस्ट्रेशन से वंचित नाराज छात्रों ने शुक्रवार को एक बिजनेस काॅलेज के डायरेक्टर के न्यू पुनाईचक स्थित आवास पर...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 09:00 AM IST
Patna News - due to the registration of students the director of ghera college
रजिस्ट्रेशन से वंचित नाराज छात्रों ने शुक्रवार को एक बिजनेस काॅलेज के डायरेक्टर के न्यू पुनाईचक स्थित आवास पर जमकर प्रदर्शन किया। शाम को लगभग चार बजे छात्र डायरेक्टर के आवास पर पहुंच गए और उनसे मिलने व अपनी बात रखने की मांग करने लगे। हालांकि डायरेक्टर अपने आवास पर नहीं थे।

घंटे भर छात्र वहीं जमे रहे। इसके बाद शास्त्रीनगर थाने की पुलिस के साथ डायरेक्टर की प|ी घर पहुंची। पुलिस छात्रों को लेकर थाने गई। थाने में डायरेक्टर को बुलाया गया और छात्रों से उनकी वार्ता कराई गई। छात्रों ने बताया कि डायरेक्टर ने एक बार फिर भरोसा दिलाया है कि 21 मई के बाद सबका रजिस्ट्रेशन हो जाएगा। डायरेक्टर ने छात्रों से यह भी कहा कि सभी छात्र 25 मई से शुरू होने वाली परीक्षा में शामिल होंगे। पुलिस के समझाने और डायरेक्टर के भरोसे के बाद छात्र अपने घर गए। हालांकि छात्रों ने कहा कि डायरेक्टर कई बार ऐसी बात कर चुके हैं। छात्रों में अब भी निराश है। छात्रों ने कहा कि अगर हम परीक्षा से वंचित हो जाते हैं तो संस्थान और डायरेक्टर पर एफआईआर करेंगे।

X
Patna News - due to the registration of students the director of ghera college
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना