--Advertisement--

बीमार पति के साथ बेटे की शादी में हर पल नजर आईं Ex CM राबड़ी देवी, हाथ पकड़कर उतारा स्टेज से नीचे

आरजेडी प्रमुख लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की बारात हाथी-घोड़ों के साथ निकली।

Dainik Bhaskar

May 13, 2018, 04:33 AM IST
राबड़ी देवी अपने बीमार पति को सहारा देती हुईं। राबड़ी देवी अपने बीमार पति को सहारा देती हुईं।

पटना.आरजेडी चीफ लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव और पूर्व मंत्री चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या की शनिवार को शाही तरीके से शादी हुई। ये विवाह समारोह वेटनरी कॉलेज ग्राउंड में रखा गया। राजनीतिक परिवार की इस शादी में पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास पर सुबह से ही राजनीतिक हस्तियों के आने का सिलसिला शुरू हो गया था। इसी दौरान एक ये बात भी देखने वाली थी की लालू की पत्नी यानि पूर्व CM राबड़ी देवी ने अपने बीमार पति का थोड़ी भी देर के लिए साथ नहीं छोड़ा, चाहे वो दरवाजे पर बारात का मौका हो या फिर स्टेज का। वे पूरे समय अपने पति के ही साथ थीं। मेहमानों में बिजी न होकर पति के साथ ही रहीं...

- राबड़ी देवी अपने बीमार पति के ही साथ पूरी शादी में नजर आईं।
- जब लालू यादव स्टेज से नीचे उतर रहे थे तब उनके बेटे तेजस्वी और राबड़ी देवी ने ही उन्हें सहारा दिया और फिर नीचे उतारा।
- वहीं देखा जाए तो जब शादी समारोह में अंदर आते समय कारपेट में पैर फंसने लगा तो राबड़ी देवी ने ही उन्हें संभलकर चलने को कहा।

5,000 लोग बने तेज-ऐश्वर्या के जयमाल के साक्षी

- करीब 25 हजार लोग तेज प्रताप और ऐश्वर्या के जयमाल के साक्षी बने। इसके बाद मुंबई से आए कलाकारों ने भी अपनी कला का प्रदर्शन किया।
- वेटनरी कॉलेज ग्राउंड पटना एयरपोर्ट के पास स्थित है। इस मैदान में वीवीआईपी कार्यक्रम इसलिए रखे जाते हैं ताकि ट्रैफिक व्यवस्था को बिना प्रभावित किए लोगों को एयरपोर्ट से सीधे समारोह स्थल तक लाया जा सके।

ये लोग इस शाही शादी में उपस्थित थे


- राजनीतिक परिवार की इस शादी में पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास पर सुबह से ही राजनीतिक हस्तियों के आने का सिलसिला शुरू हो गया था। राजनेताओं ने तेज प्रताप यादव को आशीर्वाद दिया और उनके सुखद भविष्य की कामना की।

- बड़े नेताओं में सिने अभिनेता सांसद शत्रुघ्न सिन्हा, पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद यादव, प्रफुल्ल पटेल, कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह, कांग्रेस के बिहार प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल, पूर्व केंद्रीय मंत्री चौधरी अजीत सिंह, उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश सिंह यादव, उनकी पत्नी पूर्व सांसद डिंपल यादव, पूर्व केंद्रीय मंत्री देवेंद्र प्रसाद सिंह यादव, हथुआ महाराज, पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी और सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ अधिवक्ता राम जेठमलानी सहित अन्य प्रमुख लोग थे।

राबड़ी देवी और लालू प्रसाद यादव राबड़ी देवी और लालू प्रसाद यादव
राज्यपाल के साथ लालू प्रसाद और राबड़ी देवी। राज्यपाल के साथ लालू प्रसाद और राबड़ी देवी।
बारात पहुंचने पर लालू प्रसाद यादव के बगल में बैठीं पत्नी। बारात पहुंचने पर लालू प्रसाद यादव के बगल में बैठीं पत्नी।
राबड़ी देवी पूरे समय मेहमानों में बिजी न होकर पति के साथ रहीं। राबड़ी देवी पूरे समय मेहमानों में बिजी न होकर पति के साथ रहीं।
जब लालू स्टेज पर गए तो राबड़ी भी सहारा देने स्टेज पर ही थीं। जब लालू स्टेज पर गए तो राबड़ी भी सहारा देने स्टेज पर ही थीं।
X
राबड़ी देवी अपने बीमार पति को सहारा देती हुईं।राबड़ी देवी अपने बीमार पति को सहारा देती हुईं।
राबड़ी देवी और लालू प्रसाद यादवराबड़ी देवी और लालू प्रसाद यादव
राज्यपाल के साथ लालू प्रसाद और राबड़ी देवी।राज्यपाल के साथ लालू प्रसाद और राबड़ी देवी।
बारात पहुंचने पर लालू प्रसाद यादव के बगल में बैठीं पत्नी।बारात पहुंचने पर लालू प्रसाद यादव के बगल में बैठीं पत्नी।
राबड़ी देवी पूरे समय मेहमानों में बिजी न होकर पति के साथ रहीं।राबड़ी देवी पूरे समय मेहमानों में बिजी न होकर पति के साथ रहीं।
जब लालू स्टेज पर गए तो राबड़ी भी सहारा देने स्टेज पर ही थीं।जब लालू स्टेज पर गए तो राबड़ी भी सहारा देने स्टेज पर ही थीं।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..