पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पंखे का कंडेंसर बदल रहे युवक की करंट से मौत

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
सिटी रिपोर्टर| भगवानपुर हाट

बड़कागांव में ससुराल आए एक युवक की पंखा ठीक करने के दौरान करंट से मौत हो गई। वह गोपालगंज जिले के थावे थाना क्षेत्र के भुसांव गांव के राजेश कुमार का 25 वर्षीय पुत्र दीपक कुमार बताया जा रहा है। वह भूवन महतो के घर अपनी ससुराल आया था। उसकी शादी भूवन महतो की पुत्री सीता कुमारी से पिछले वर्ष हुई थी। स्थानीय लोगों ने बताया कि युवक शनिवार की रात घर में लगे पंखे का कंडेंसर बदल रहा था। इसी बीच करंट का शिकार होकर गिर गया। ससुराल वालों ने इलाज के लिए बसंतपुर पीएचसी में उसे भर्ती कराया। वहां चिकित्सकों ने युवक को बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल सीवान रेफर कर दिया। घटना की सूचना मिलने पर भगवानपुर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा दिया है। युवक की मृत्यु से ससुराल में मातमी सन्नाटा छाया है। युवक ससुराल में अपनी प|ी के साथ एक सप्ताह पहले ही आया था।

हादसे के बाद सुनसान पड़ा घर।

सिसवन में सड़क हादसे में चार घायल

सिसवन| सिसवन थाना व चैनपुर ओपी की अलग-अलग जगहों पर हुई दुर्घटना में चार लोग घायल हो गए। चैनपुर ओपी क्षेत्र के नवादा के पास हुई दुर्घटना में भीखपुर गांव के अहमद आलम, मुस्तफा अंसारी व हजरत अंसारी घायल हो गए। सिसवन-ताजपुर मुख्य मार्ग पर ग्यासपुर उतरटोला के पास बाइक दुर्घटना में सिसवन के सुदर्शन मांझी का पुत्र सत्येंद्र व शिवजी का पुत्र जितेन्द्र घायल हो गया। घायलों का इलाज सिसवन रेफरल अस्पताल में कराया गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें