--Advertisement--

मंगेतर ऐश्वर्या ने फोन पर तेजप्रताप से कहा- हैप्पी बर्थडे, दो दिन बाद है सगाई

तेजप्रताप ने इसे स्वीकार किया और खास गिफ्ट के संबंध में हंसते हुए कहा- सबसे बड़ी गिफ्ट तो वे ही हैं।

Danik Bhaskar | Apr 17, 2018, 04:00 AM IST
मंगेतर ऐश्वर्या ने फोन पर तेजप्रताप से कहा- हैपी बर्डथे, तेजस्वी ने की उज्ज्वल भविष्य की कामना मंगेतर ऐश्वर्या ने फोन पर तेजप्रताप से कहा- हैपी बर्डथे, तेजस्वी ने की उज्ज्वल भविष्य की कामना

पटना. राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव के 29वें जन्मदिन पर सगाई से दो दिन पहले मंगेतर ऐश्वर्या ने फोन पर उन्हें बधाई दी। कहा- हैप्पी बर्थडे। मीडियाकर्मियों के पूछने पर सकुचाते तेजप्रताप ने इसे स्वीकार किया और खास गिफ्ट के संबंध में हंसते हुए कहा- सबसे बड़ी गिफ्ट तो वे ही हैं। सुबह ही पिताजी लालू प्रसाद ने फोन कर जन्मदिन की बधाई दी। इसके पहले तेजप्रताप ने मां राबड़ी देवी का चरण स्पर्श कर आशीर्वाद लिया। भाई-बहनों से मिलकर और फोन पर उन्होंने आशीष एवं स्नेह लिया। छोटे भाई तेजस्वी यादव ने उनके उज्ज्वल भविष्य व सुखद जीवन की कामना की। उन्होंने विशेष पूजा अर्चना कर ईश्वर से राज्यवासियों के लिए खुशी एवं शांति मांगी।

यारपुर नीमचक में महादलित बच्चों के बीच काटा केक
इसके बाद उन्होंने बिल्कुल सादे तरीके से पटना के यारपुर नीमचक स्थित महादलित बच्चों के साथ जन्मदिन मनाया। गरीबों के बीच केक काटा और कहा कि समाज में कोई बड़ा और छोटा नहीं है। सबको मिलकर देश को सशक्त करना होगा। हम वोट की राजनीति करने नहीं आए हैं। गरीबों के बीच जन्मदिन मनाने में मुझे आनंद आता है। उन्होंने नीमतल मंदिर में पूजा-अर्चना भी की। बाबा साहेब भीमराव अांबेडकर को नमन किया और 29 गरीब दलित समाज के बच्चों के साथ केक काटा, बच्चों को अपने हाथों से केक खिलाया और उनके बीच चॉकलेट और नए वस्त्रों का वितरण किया। बाद में दलित बस्ती में घूम कर लोगों से मुलाकात की, उनकी समस्याओं को सुना। तेजप्रताप ने यारपुर स्थित कृष्णा डेंटल हॉस्पिटल का उद्‌घाटन भी किया।


बधाई के लिए लगा तांता

10 सर्कुलर रोड में बधाई देने कई विधायक एवं पार्टी के कार्यकर्ता पहुंचे। विधायक अनवर आलम, मो. नेमतुल्लाह, भाई अरुण कुमार, सत्येंद्र पासवान, उमेश यादव, ई. अशोक यादव, प्रमोद यादव, उपेंद्र चंद्रवंशी, सुरेश निषाद, युवा राजद अध्यक्ष कारी सोहैब, अरुण यादव, कृष्णराज यादव, अजीत कुशवाहा, पवन वर्मा, कुमोद कुमार आदि नेताओं ने फूलमाला और बुके भेंटकर बधाई दी।