विज्ञापन

आगजनी : देखते ही देखते आग की चपेट में आई चार मंजिला इमारत...करोड़ों की संपत्ति जलकर हुई खाक, इलाके में मची अफरा-तफरी....लोग कुछ समझ पाते तब तक तो हो चुकी थी काफी देर...दमकलकर्मियों को भी तीन घंटे करना पड़ा मशक्कत

Dainik Bhaskar

Oct 12, 2018, 01:31 PM IST

मोदी मार्ट में गुरुवार आधी रात में हुई आगजनी की घटना

Fierce fire in modi mega mart at Siwan district
  • comment

सीवान, बिहार। सीवान जिले में एक बार फिर से आग ने अपना कहर बरपाया है। गुरुवार देर रात सीवान के जहां शेखर सिनेमा के पास एक कपड़े की दुकान में भीषण आग लग गई। इस भीषग आग चार मंजिला बिल्डिंग को अपनी चपेटे में ले लिया। देखते ही देखते मार्ट में रखे सारे कपड़े जलकर खाक हो गए। स्थानीय लोगों ने इसकी तत्तकाल सूचना फायर ब्रिगेड को दी। वहीं लोग भी अपने स्तर से भी आग को बुझाने के प्रयास में लगे रहे। घटना की सूचना मिलते ही सिवान एएसपी विनय कुमार झा समेत फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची। इस भीषण आग पर काबू पाने के लिए दमकलकर्मियों को काफी मशक्कत करनी पड़ी। चार दमकल गाड़ियों की मदद से दमकलकर्मियों ने करीब 3 घंटे में आग पर काबू पाया। बताया जा रहा है कि मोदी मार्ट में आगजगी ये घटना गुरुवार आधी रात में हुई।

आग लगने का कारण बिजली का शॉट सर्किट होना बताया जा रहा है। घटना में कितनी संपत्ति का नुकसान हुआ है, इसका आंकलन किया जा रहा है। जबकि दुकान मालिकों के मुताबिक आग लगने से करोड़ों रुपए की संपत्ति के नुकसान की आशंका जताई जा रही है। बता दें कि मोदी मार्ट शहर में काफी फेमस है। यहां हर तरह के ब्रांडेड कपड़े मिलते थे। आग कैसे लगी इसका पता नहीं चल पाया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

X
Fierce fire in modi mega mart at Siwan district
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें