महाराजगंज में गैस एजेंसी संचालक पर प्राथमिकी

Patna News - वैश्विक महामारी कोरोना वायरस से बचाव को लेकर पुरे देश में चल रहे लाॅकडाउन के आदेश के बावजूद अनुमंडल मुख्यालय...

Mar 27, 2020, 07:30 AM IST

वैश्विक महामारी कोरोना वायरस से बचाव को लेकर पुरे देश में चल रहे लाॅकडाउन के आदेश के बावजूद अनुमंडल मुख्यालय स्थित इण्डियन गैस के डिस्ट्रीब्युटर शंकुतला गैस एजेंसी के प्रबंधक द्वारा गुरूवार की सुबह करीब 9 बजे शहर के शहीद स्मारक के समीप गैस सिलेन्डर से भरा पिकअप लाकर गैस वितरण करने लगे। गैस लेने के लिए लोग घरों से खाली सिलेन्डर लेकर निकलने लगे।

इससे वहां गैस लेने वालों की काफी भीड़ इक्कठा हो गयी। इस बात की सूचना अनुमंडल पदाधिकारी मंजीत कुमार को मिली। उन्होंने मिली सूचना के आधार पर महाराजगंज के बीडीओ, सीओ, एसएचओ और एमओ को तत्काल गैस एजेंसी पर प्राथमिकी दर्ज करने का आदेश देते हुए एजेंसी के संचालक और मैनेजर को गिरफ्तार करने का निर्देश दिया। गैस सिलेन्डर की डिलीवरी कर रहे कर्मियों ने पुलिस को आते देख गैस की गाड़ी छोड़ फरार हो गए। अधिकारियों ने गैस सिलेन्डर से भरे दोनों गाडी को जब्त कर लिया। म के तहत शंकुतला गैस एजेंसी के संचालक दरौंदा थाना क्षेत्र के करसौत गांव निवासी राजकिशोर सिंह एवं स्थानीय थाना क्षेत्र के काजी बाजार निवासी म.इम्तियाज पर थाना कांड संख्या 79/2020 प्राथमिकी दर्ज की गयी है।

दो दुकानदार गिरफ्तार तीन वाहन किए गए जब्त

मैरवा| लाॅकडाउन के चौथे दिन मैरवा के बाजारों में सन्नाटा पसरा रहा तथा सड़कें सूनी रहीं। वहीं पुलिस ने गस्त कर इसका पालन नहीं करने वालों पर दंडात्मक कार्रवाई भी की। गुरुवार को मैरवा पुलिस ने मैरवा के दो दुकानदारों को रोक के बावजूद दुकान खोलने के आरोप में गिरफ्तार किया है। ये दुकानदार मैरवा के विजई पुर के विजय कुमार तथा मैरवा धाम के संदीप कुमार हैं। वहीं पुलिस ने अनावश्यक रूप से घूम रहे तीन वाहनों को भी जब्त किया है। लाकॅडाउन के बाद से अबतक पुलिस 7 दुकानदारों तथा 17 वाहनों पर कार्रवाई कर चुकी है। गुरुवार को दुकान खोलने पर दो दुकानदारों को गिरफ्तार किया गया है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना