पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

फुलवारी में सीएए के खिलाफ चल रहे धरनास्थल के पास फायरिंग, 7 लोगों ने चलाई गोलियां

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
फुलवारीशरीफ में सीएए के खिलाफ चल रहे धरनास्थल पर फायरिंग के बाद लोगों से पूछताछ करती पुलिस। - Dainik Bhaskar
फुलवारीशरीफ में सीएए के खिलाफ चल रहे धरनास्थल पर फायरिंग के बाद लोगों से पूछताछ करती पुलिस।
  • फायरिंग में किसी के घायल होने की सूचना नहीं
  • तीन मोटरसाइकिल पर सवार होकर सात लोग आए थे

पटना. फुलवारीशरीफ में सीएए, एनपीआर व एनआरसी के खिलाफ ईशापुर पाइपलाइन के नजदीक चल रहे धरनास्थल के पास शुक्रवार की रात असामाजिक तत्वों ने फायरिंग कर दहशत फैला दी। हालांकि फायरिंग में किसी के घायल होने की सूचना नहीं है। पुलिस ने भी तीन राउंड फायरिंग की पुष्टि की है।

बाइक पर सवाल होकर आए थे आरोपी
बताया जा रहा है कि तीन मोटरसाइकिल पर सवार होकर सात लोग आए थे, जिन्होंने हवाई फायरिंग की। पुलिस उनकी पहचान के लिए आसपास के इलाकों से सीसीटीवी फुटेज ले रही है। सीएए और एनआरसी के खिलाफ  ईशापुर में पिछले 28 दिनों से धरना जारी है। शुक्रवार की रात भी लोग धरनास्थल पर बैठे थे। इसी दौरान धरनास्थल से करीब 50 मीटर की दूरी पर अचानक फायरिंग शुरू हो गई। बाइक पर सवार असामाजिक तत्वों ने हवाई फायरिंग की और फिर ईशापुर राय चौक की तरफ भाग निकले। हालांकि फायरिंग के पीछे उनका मकसद क्या था यह फिलहाल स्पष्ट नहीं हो पाया है।

आरोपियों की पहचान की गई
घटना के बाद पहुंची पुलिस ने मौके से दो खोखा बरामद किया। डीएसपी संजय कुमार पांडेय और थानेदार रफीकुर्रहमान देर रात तक मौके पर छानबीन में जुटे रहे। डीएसपी ने बताया कि असामाजिक तत्वों की पहचान हो गई है। आसपास के सीसी कैमरों को खंगाला जा रहा है। थानेदार ने 3 राउंड फायरिंग की पुष्टि की है। दूसरी तरफ धरनास्थल पर बैठे लोग इस फायरिंग को दिल्ली के शाहीनबाग की घटना से भी जोड़ कर देख रहे हैं। सीएए, एनआरसी और एनपीआर के खिलाफ शाहीनबाग में भी धरना पर बैठे लोगों पर कुछ दिन पहले फायरिंग की घटना हुई थी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यस्तता के बावजूद आप अपने घर परिवार की खुशियों के लिए भी समय निकालेंगे। घर की देखरेख से संबंधित कुछ गतिविधियां होंगी। इस समय अपनी कार्य क्षमता पर पूर्ण विश्वास रखकर अपनी योजनाओं को कार्य रूप...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser