पटना / फुलवारी में सीएए के खिलाफ चल रहे धरनास्थल के पास फायरिंग, 7 लोगों ने चलाई गोलियां

फुलवारीशरीफ में सीएए के खिलाफ चल रहे धरनास्थल पर फायरिंग के बाद लोगों से पूछताछ करती पुलिस। फुलवारीशरीफ में सीएए के खिलाफ चल रहे धरनास्थल पर फायरिंग के बाद लोगों से पूछताछ करती पुलिस।
X
फुलवारीशरीफ में सीएए के खिलाफ चल रहे धरनास्थल पर फायरिंग के बाद लोगों से पूछताछ करती पुलिस।फुलवारीशरीफ में सीएए के खिलाफ चल रहे धरनास्थल पर फायरिंग के बाद लोगों से पूछताछ करती पुलिस।

  • फायरिंग में किसी के घायल होने की सूचना नहीं
  • तीन मोटरसाइकिल पर सवार होकर सात लोग आए थे

Dainik Bhaskar

Feb 15, 2020, 08:25 AM IST

पटना. फुलवारीशरीफ में सीएए, एनपीआर व एनआरसी के खिलाफ ईशापुर पाइपलाइन के नजदीक चल रहे धरनास्थल के पास शुक्रवार की रात असामाजिक तत्वों ने फायरिंग कर दहशत फैला दी। हालांकि फायरिंग में किसी के घायल होने की सूचना नहीं है। पुलिस ने भी तीन राउंड फायरिंग की पुष्टि की है।

बाइक पर सवाल होकर आए थे आरोपी

बताया जा रहा है कि तीन मोटरसाइकिल पर सवार होकर सात लोग आए थे, जिन्होंने हवाई फायरिंग की। पुलिस उनकी पहचान के लिए आसपास के इलाकों से सीसीटीवी फुटेज ले रही है। सीएए और एनआरसी के खिलाफ  ईशापुर में पिछले 28 दिनों से धरना जारी है। शुक्रवार की रात भी लोग धरनास्थल पर बैठे थे। इसी दौरान धरनास्थल से करीब 50 मीटर की दूरी पर अचानक फायरिंग शुरू हो गई। बाइक पर सवार असामाजिक तत्वों ने हवाई फायरिंग की और फिर ईशापुर राय चौक की तरफ भाग निकले। हालांकि फायरिंग के पीछे उनका मकसद क्या था यह फिलहाल स्पष्ट नहीं हो पाया है।

आरोपियों की पहचान की गई

घटना के बाद पहुंची पुलिस ने मौके से दो खोखा बरामद किया। डीएसपी संजय कुमार पांडेय और थानेदार रफीकुर्रहमान देर रात तक मौके पर छानबीन में जुटे रहे। डीएसपी ने बताया कि असामाजिक तत्वों की पहचान हो गई है। आसपास के सीसी कैमरों को खंगाला जा रहा है। थानेदार ने 3 राउंड फायरिंग की पुष्टि की है। दूसरी तरफ धरनास्थल पर बैठे लोग इस फायरिंग को दिल्ली के शाहीनबाग की घटना से भी जोड़ कर देख रहे हैं। सीएए, एनआरसी और एनपीआर के खिलाफ शाहीनबाग में भी धरना पर बैठे लोगों पर कुछ दिन पहले फायरिंग की घटना हुई थी।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना