Hindi News »Bihar »Patna» Five People Died Due To Lightning In Patna

आंधी-बारिश के बीच ठनका गिरने से पांच की गई जान, 10 घंटे बिजली गुल

दूसरे दिन भी जारी रहा आंधी-बारिश का कहर, औरंगाबाद में दो की गई जान

Bhaskar News | Last Modified - May 01, 2018, 07:22 AM IST

आंधी-बारिश के बीच ठनका गिरने से पांच की गई जान, 10 घंटे बिजली गुल

पटना. आंधी-बारिश का कहर लगातार दूसरे दिन भी जारी रहा। राज्य में अलग-अलग घटनाओं में पांच लोगों की जान चली गई। औरंगाबाद में दो, गया, मधेपुरा व मुंगेर में एक-एक लोगों की मौत की सूचना है। फसलों की भी व्यापक पैमाने पर क्षति हुई है। कई जिलों में दस घंटे तक बिजली गुल रही। औरंगाबाद में सोमवार सुबह वज्रपात की चपेट में आने से दो लोगों की मौत हो गई।

- मृतकों में कुटुंबा प्रखंड के अजनिया टोला के यादव बिगहा गांव निवासी नागदेव यादव व मदनपुर के रतनपुर बिगहा निवासी अनुज यादव शामिल हैं। बारिश से बचने के लिए नागदेव बधार स्थित आम के पेड़ के नीचे छिप गया। इसी दौरान वज्रपात से उसकी मौत हो गई। अनुज सुबह में शौच के लिए बधार गया था। ठनका की चपेट में आने से उसकी जान चली गई।

- गया के टिकारी प्रखंड के मऊ शिवाला की बनी दीवार आंधी से ढह गई। छत पर सोए तीन बच्चे दब गए। एक 13 वर्षीय बच्ची कोसमी कुमारी की मौत हो गई वहीं दो बच्चियां घायल हैं। उधर, मुंगेर के लड़ैयाटाड़ थाना क्षेत्र के बनरकोयलो गांव में सोमवार सुबह ठनका गिरने से चंडी मांझी के 12 वर्षीय पुत्र सिकंदर कुमार की मौत हो गई।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Patna

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×