महिला के साथ छेड़खानी, विरोध करने पर पीटा, फायरिंग भी की

Patna News - बुधवार की रात नौबतपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में शौच के लिए घर के पीछे खेत में गई 30 वर्षीया एक महिला के साथ उसी गांव...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 08:20 AM IST
Naubtpur News - flirting with women knocking on protest and also firing
बुधवार की रात नौबतपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में शौच के लिए घर के पीछे खेत में गई 30 वर्षीया एक महिला के साथ उसी गांव के कुछ मनचलों ने छेड़खानी की और प्रतिरोध करने पर उसके साथ मारपीट की तथा कपड़े फाड़ दिए। महिला द्वारा शोर गुल मचाने पर परिजनों व ग्रामीणों को जुटता देख मनचले हवा में दो राउंड फायरिंग करते भाग चले। फायरिंग से गांव में दहशत मच गई।

इसके बाद रात्रि में ही परिजन महिला को लेकर थाना पहुंचे जहां से इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया। इलाज के बाद शिकायत दर्ज कराने पीड़िता जब थाना पहुंची तो पुलिस ने सुबह में बुलाया। गुरुवार की सुबह पीड़िता परिजनों के साथ थाना पहुंची और लिखित शिकायत दर्ज की। दर्ज शिकायत में गांव के ही मिथिलेश राय, संजय राय और अजय राय तथा उसके रिश्तेदार डब्लू राय को आरोपित किया है। प्रभारी थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर मामले की तफ्तीश और आरोपितों की धड़ पकड़ के लिए छापेमारी की जा रही है। हालांकि उन्होंने मामला मारपीट का बताया है।

X
Naubtpur News - flirting with women knocking on protest and also firing
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना