--Advertisement--

फुटबॉल: मेंडजुकिच के गोल से युवेंटस की 14वीं जीत, नंबर वन पर बरकरार

Patna News - मिलान | युवेंटस ने इटैलियन सीरी ए फुटबॉल चैंपियनशिप में 14वीं जीत दर्ज की। टीम ने मारियो मेंडजुकिच के गोल से इंटर...

Dainik Bhaskar

Dec 09, 2018, 04:36 AM IST
Patna News - football yuvvants39 14th win over moodyjukich remain on number one
मिलान | युवेंटस ने इटैलियन सीरी ए फुटबॉल चैंपियनशिप में 14वीं जीत दर्ज की। टीम ने मारियो मेंडजुकिच के गोल से इंटर मिलान को 1-0 से हराया। टीम ने अब तक खेले 15 में से 14 मैच जीते हैं, जबकि एक मुकाबला ड्रॉ रहा है। टीम टेबल में 43 पॉइंट के साथ नंबर-1 पर है। नेपोली की टीम 32 पॉइंट के साथ दूसरे पर है। यानी युवेंटस के पास 11 पॉइंट की बड़ी बढ़त है। इंटर मिलान 29 पॉइंट के साथ तीसरे पर है। युवेंटस 7 बार का डिफेंडिंग चैंपियन है।

100 मी. बालक वर्ग का खिताब सौरभ राज, प्रियांशु और अजय ने जीता

पटना| आरपीएस रेसिडेंसियल स्कूल में शनिवार को वार्षिक खेल-कूद का आयोजन किया गया। 100 मीटर दौड़ में बालक वर्ग का खिताब सौरभ राज, प्रियांशु और अजय ने जीता। वहीं बालिका वर्ग का खिताब नव्या, अदिति, मुस्कान, दीप्ति और हुमा फरहीन ने जीता। प्रतियोगिता का उद्‌घाटन मुख्य अतिथि नागरिक उड्डयन मंत्रालय, भारत सरकार के महानिदेशक शुभ्रा ठाकुर ने किया। अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि इन्हीं छात्र-छात्राओं के बीच से ऐसे प्रतिभावान खिलाड़ी निकल सकते हैं जो राज्य और देश का गौरव बढ़ाने में योगदान करेंगे। स्कूल के प्राचार्य डीके सिंह ने स्वागत भाषण में स्कूल के संस्थापक स्व. प्रो आरपी शर्मा की कृतियों एवं योगदान को याद किया और उनकी उपलब्धियों पर प्रकाश डाला।

नवाबी ब्लू को प्रथम आरके राय मेमोरियल हॉकी टूर्नामेंट का खिताब

पटना| बीएमपी-5 हॉकी ग्राउंड में शनिवार को हुए फाइनल में नवाबी ब्लू ने येलो फ्लेमेस को 5-3 से हराकर प्रथम आरके राय मेमोरियल हॉकी टूर्नामेंट का खिताब जीत लिया। वहीं रेड वॉरियर्स को हरा कर ब्लैक पैंथर्स तीसरे स्थान पर रहा। फाइनल येलो फ्लेमेस और नवाबी ब्लू टीम के बीच खेला गया। नवाबी ब्लू के रविकांत ने टीम को चैंपियन बनाने में मुख्य भूमिका निभाई। रविकांत के अलावा मो. दानिश और मो. सिदिक ने एक-एक गोल दागे। येलो फ्लेमेस की ओर से अपराजिता, सैफ अली और निशांत ने एक-एक गोल किए। तीसरे स्थान के मुकाबले में ब्लैक पैंथर्स ने रेड वारियर्स को 5-1 से हराया। ब्लैक पैंथर्स की ओर से आनंद प्रकाश ने चार और शशि राणा ने एक गोल किए। रेड वारियर्स की ओर से एकमात्र गोल विकास कुमार सिंह ने दागा। इसके पहले खेले गए सेमीफाइनल मुकाबले में नवाबी ब्लू ने ब्लैक पैंथर्स को 8-4 और येलो फ्लेमेस ने रेड वारियर्स को 10-6 से हराया। मो दानिश को मैन ऑफ द मैच, रविकांत को बेस्ट प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट और अपराजिता को राइजिंग प्लेयर का पुरस्कार दिया गया।

X
Patna News - football yuvvants39 14th win over moodyjukich remain on number one
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..