• Hindi News
  • Bihar
  • Patna
  • Siwan News for anti rabies villagers said the road to jam officials have been giving assurances since four days

एंटी रेबीज के लिए ग्रामीणों ने जाम की सड़क कहा- चार दिन से आश्वासन दे रहे हैं अधिकारी

Patna News - एंटी रेबीज के लिए ग्रामीणों ने घंटों कतार में खड़े होकर सड़क जाम कर विरोध प्रदर्शन किया। मरीजों के परिजनों ने...

Feb 15, 2020, 10:00 AM IST
Siwan News - for anti rabies villagers said the road to jam officials have been giving assurances since four days

एंटी रेबीज के लिए ग्रामीणों ने घंटों कतार में खड़े होकर सड़क जाम कर विरोध प्रदर्शन किया। मरीजों के परिजनों ने शुक्रवार को सदर अस्पताल के गेट के सामने बड़हरिया-सीवान मुख्य मार्ग जाम कर हंगामा किया। लोगों का कहना था कि लोग 4 दिन से घूम रहे हैं लेकिन कोई अधिकारी एवं कर्मचारी सुनने को तैयार नहीं है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची नगर थाने की पुलिस ने नागरिकों को समझा-बुझा कर जाम खत्म कराया। मालूम हो कि सदर अस्पताल में प्रतिदिन करीब 400 लोगों को एंटी रेबीज वैक्सीन दिया जाता है। इसकी व्यवस्था ग्रामीण क्षेत्रों के सरकारी अस्पतालों में नहीं होने के कारण पूरे जिले से लोग सदर अस्पताल ही पहुंचते हैं। चार दिनों से वैक्सीन सदर अस्पताल में खत्म हो जाने के बाद लोग आक्रोशित हो गए। लोगों का कहना था कि सुबह 6 बजे से लाइन में लगे लोगों को 8.30 बजे वैक्सीन न होने की सूचना दी गई। स्वास्थ्य प्रबंधक एसरारूल हक ने बताया कि विभाग को दस हजार वैक्सीन का आॅर्डर दिया गया है।

सदर अस्पताल के पास ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन, एक घंटे तक करते रहे नारेबाजी

वाहनों की लगी कतार

सड़क जाम होते ही दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई। इसकी सूचना नगर इंस्पेक्टर जयप्रकाश पंडित को मिली तो वे पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और लोगों को समझाने बुझाने में जुट गए। लोगों का अराेप था कि प्रतिदिन केवल आश्वासन ही दिया जा रहा है। सिविल सर्जन और अन्य अधिकारियों मुलाकात नहीं होती है। लोगों ने अस्पताल प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी भी की।

खत्म है इंजेक्शन, भेजा गया है मेल


X
Siwan News - for anti rabies villagers said the road to jam officials have been giving assurances since four days
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना