Hindi News »Bihar »Patna» Former DGP DP Ojha's House Guard Tried To Commit Suicide By Shooting Herself During Duty.

पूर्व डीजीपी के हाउस गार्ड ने खुद को मारी गोली, पारिवारिक कलह के चलते उठाया कदम

हाउस गार्ड बृजनंदन को गंभीर हालत में आईजीआईएमएस अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस परिजनों से पूछताछ कर रही है।

मोहम्मद सिकंदर | Last Modified - May 18, 2018, 05:40 PM IST

पूर्व डीजीपी के हाउस गार्ड ने खुद को मारी गोली, पारिवारिक कलह के चलते उठाया कदम

पटना.बिहार के पूर्व डीजीपी डीपी ओझा के हाउस गार्ड ने खुद को गोली मार ली। घटना शुक्रवार सुबह साढ़े 5 बजे की है। हाउस गार्ड का नाम बृजनंदन बताया जा रहा है। उसे गंभीर हालत में आईजीआईएमएस अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां गंभीर हालत में उसका इलाज जारी है। हाउस गार्ड बृजनंदन बीएमपी 2 डेहरी ऑन सोन का है जिसकी उम्र 54 साल है। हाउस गार्ड पूर्व डीजीपी डीपी ओझा के आवास पर ड्यूटी पर तैनात था।

पारिवारिक कलह की वजह से की खुदकुशी की कोशिश
हाउस गार्ड के खुद को गोली मारने के पीछे पारिवारिक कलह बताया जा रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक बृजनंदन देर रात अपने परिजनों से फोन पर बात कर रहा था। बातचीत के दौरान कुछ कहासुनी हो गई थी। इसको लेकर विजेंद्र रात भर परेशान था। सुबह साढ़े 5 बजे ड्यूटी के दौरान ही उसने खुद को गोली मार ली। बृजनंदन ने पूर्व डीजीपी डीपी ओझा के गर्दनीबाग स्थित पुलिस कॉलोनी सेक्टर ए में ड्यूटी के दौरान खुद को गोली मारी है। पुलिस ने बताया कि बृजनंदन ने एसएलआर रायफल से अपने सिर पर गोली मारी जिससे गोली आर पार हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और बृजनंदन को आईजीआईएमएस अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है। जवान उत्तरप्रदेश के आजमगढ़ जिले का रहने वाला है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है जांच में जुट गई है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Patna

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×