आपसी विवाद में दो पक्षों के बीच रोड़ेबाजी में चार लोग घायल

Patna News - थाना के रेडबिगहा गांव में रविवार की सुबह आपसी विवाद में दो पक्ष भिड़ गए और इस विवाद में हुए रोड़ेबाजी से दोनों पक्ष से...

Bhaskar News Network

Nov 11, 2019, 07:15 AM IST
Dhanrua News - four people injured in a brawl between two parties in a mutual dispute
थाना के रेडबिगहा गांव में रविवार की सुबह आपसी विवाद में दो पक्ष भिड़ गए और इस विवाद में हुए रोड़ेबाजी से दोनों पक्ष से दो लोग घायल हो गए। सभी का इलाज धनरुआ प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर किया गया। इस संबंध में दोनों पक्ष की ओर से थाना में आवेदन दिया गया है। घटना का कारण सड़क किनारे शौच करने को लेकर विवाद बताया जा रहा है। बाद में दोनो पक्षाें ने एक-दूसरे के खिलाफ थाना में आकर आवेदन दिया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक रविवार की अल सुबह रेडबिगहा गांव के सीताराम की प|ी राजमणि देवी सड़क किनारे शौच को गई थी। उसी वक्त गांव के ही रामप्रवेश प्रसाद ने सड़क किनारे शौच करने से मना किया। राजमणि ने आरोप लगाया है कि गलत नियत से बात किया। सड़क किनारे ही रामप्रवेश प्रसाद का घर है। किसी तरह घर आकर पति को सारी बात बताई। इसी बात को लेकर दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए। रोड़ेबाजी हुई।

दोनों पक्षों को समझाया, थोड़ी देर बाद रोड़ेबाजी

सूचना पाकर धनरुआ पुलिस सुबह में रेडबिगहा गांव में गई थी तब पुलिस ने दोनों पक्ष को समझा कर वापस आ गई। गांव से पुलिस के जाने के बाद दोनों पक्ष के लोग अपने-अपने घर चले गए। इसी बीच दोपहर में रामप्रवेश के घर पर चढ़ कर राकेश कुमार, मुन्ना प्रसाद पिता सीताराम प्रसाद रोड़ेबाजी करने लगे जिससे रामप्रवेश का पोता प्रिंस कुमार (3 वर्ष) का सिर फट गया जिसे इलाज के लिए धनरूआ स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। दूसरी ओर सीताराम प्रसाद का बेटा राकेश कुमार व प|ी चिंता देवी भी घायल हो गई जिसका धनरूआ प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज चल रहा है।

X
Dhanrua News - four people injured in a brawl between two parties in a mutual dispute
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना