--Advertisement--

कार्रवाई / पांडव गिरोह के सरगना की पत्नी समेत 3 रंगदारी के मामले में धराए



paintings, including the wife of the gangster of Pandav gang
X
paintings, including the wife of the gangster of Pandav gang

  • अखबार विक्रेता को बंधक बना एटीएम से जबरन निकाले 50 हजार रुपए

Dainik Bhaskar

Nov 10, 2018, 11:33 AM IST

पटना.  पांडव गिरोह के सरगना संजय सिंह की पत्नी प्रतिमा सिंह को गांधी मैदान पुलिस ने एग्जीबिशन रोड स्थित उसके आवास से गिरफ्तार किया। जुबैदा अपार्टमेंट स्थित प्रतिमा के 303 नंबर फ्लैट से पुलिस ने उसके दो सहयोगियों मनीष और दीपक को भी गिरफ्तार किया है। फ्लैट से रंगदारी के 50 हजार रुपए और 50 ग्राम गांजा भी मिला।

 

रामकृष्णा नगर के हॉकर संजीत ने गांधी मैदान थाने में शिकायत की थी। संजीत ने बताया कि प्रतिमा के यहां पेपर का दो हजार रुपए बकाया था। वह पैसे लेने गया, तब उससे रंगदारी ली गई और जान से मारने की धमकी भी दी गई। वहीं प्रतिमा ने कहा कि उसने रंगदारी नहीं ली है। संजीत के यहां बकाया था। डीएसपी टाउन सुरेश कुमार ने बताया कि प्रतिमा को गिरफ्तार कर लिया गया है।

 

मारपीट कर पूछ लिया एटीएम कार्ड का पिन
संजीत ने पुलिस को बताया कि बकाया मांगने पर प्रतिमा ने घर बुलाया। वहां पहुंचा तो बंधक बना लिया। वहां मनीष और दीपक भी थे। प्रतिमा ने धमकाते हुए कहा कि बहुत पैसा कमाए हो।

 

50 हजार रुपए दो, नहीं तो अंजाम बुरा होगा। इसके बाद मनीष और दीपक ने उसकी जेब से चार एटीएम कार्ड निकाल लिए। मारपीट कर पिन पूछ लिया। इसके बाद दीपक ने एटीएम कार्ड से 50 हजार रुपए निकाल लिए। पैसे लेने के बाद उसे यह कहते हुए घर से निकाल दिया कि अगर किसी को बताओगे तो जान से मरवा देंगे। इसके बाद संजीत गांधी मैदान थाने पहुंचा।

 

पहले भी जेल जा चुकी है प्रतिमा
प्रतिमा पहले भी जेल जा चुकी है। वह वर्ष 1998 में कंकड़बाग थाने से एक मामले में जेल जा चुकी है। 2004 में बेउर थाना क्षेत्र स्थित एक होटल से प्रतिमा अपने एक सहयोगी के साथ दो पिस्टल और एक राइफल के साथ पकड़ी गई थी।

Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..