बेगूसराय / सिमरिया पुल निर्माण के लिए पेटी कॉन्ट्रैक्ट दावेदारी में गैंगवार, दो की मौत!, एक घायल



गोलीबारी में घायल कुख्यात अपराधी संजय राय का इलाज करते डॉक्टर। गोलीबारी में घायल कुख्यात अपराधी संजय राय का इलाज करते डॉक्टर।
X
गोलीबारी में घायल कुख्यात अपराधी संजय राय का इलाज करते डॉक्टर।गोलीबारी में घायल कुख्यात अपराधी संजय राय का इलाज करते डॉक्टर।

  • गोलीबारी में घायल कुख्यात अपराधी संजय राय का इलाज निजी नर्सिंग होम में चल रहा है
  • पुलिस ने नहीं की किसी के भी मरने की पुष्टि, कहा- किसी की नहीं मिली है लाश

Dainik Bhaskar

Sep 11, 2019, 10:57 AM IST

बेगूसराय. सिमरिया घाट बिंद टोली से सटे मरांची थाना क्षेत्र के कस्बा दियारा में मंगलवार को दो गुटों में हुई गोलीबारी में 3 लोगों को गोली लगी है, जिसमें दो लोगों की मौत और एक के घायल होने की सूचना प्राप्त हुई है। हलांक पुलिस मरने वालों की पुष्टी नहीं कर रही है। पुलिस का कहना है कि जबतक शव बरामद नहीं हो जाता इस संबंध में कुछ भी कहना मुश्किल है। जबकि गोलीबारी में घायल कुख्यात अपराधी संजय राय का इलाज बेगूसराय के निजी नर्सिंग होम में चल रहा है। 

 

जानकारी के अनुसार सिमरिया घाट बिंदटोली के वार्ड नंबर 14 निवासी राजो राय के पुत्र कुख्यात संजय राय सहित अन्य दो को कस्बा दियारा क्षेत्र में अज्ञात अपराधियों द्वारा गोली मार दी गई। इनमें दो की मौत हो गई वहीं कुख्यात संजय राय घायल स्थिति में गंगा नदी में कूदकर मटिहानी थाना क्षेत्र के रामदीरी गांव के निकट तैर कर बाहर निकल गया। स्थानीय लोगों की सहायता से शहर के निजी नर्सिंग होम में पहुंच कर इलाज के लिए भर्ती हुआ। 

 

सूत्र बताते हैं कि संजय राय के घर मंगलवार को पोते का जन्म हुआ था जिसके उपलक्ष्य में दियारा में खाने-पीने का इंतजाम किया गया था, मिली जानकारी के अनुसार उक्त पार्टी में कई कुख्यात भी शामिल थे, इसी बीच पार्टी में ही शामिल एक अपराधी द्वारा संजय राय पर फायरिंग शुरू कर दी गई। गंगा किनारे आयोजित उक्त पार्टी में गोली चलने के बाद संजय राय के पेट में गोली लग गई थी तथा गोली लगी अवस्था में ही वह गंगा नदी में कूद गया। मरने वाले दोनो लोगों की पुलिस तलाश कर रही है।

 

दो दिन पूर्व ही संजय राय ने सिक्स लेन पुल निर्माण का लिया था काम
सिमरिया सिक्स लेन पुल निर्माण का कार्य रंगदारी को लेकर 3 दिनों तक बंद रहा था। बताया जाता है कि संजय राय ने ही रंगदारी की मांग को लेकर धमकी देकर काम बंद कराया था। सुत्र बताते हैं कि निर्माण कंपनी ने संजय राय को रंगदारी में ठेकेदारी देकर मामले को सुलझाया था जिसके बाद दो दिन काम बंद रहने के बाद काम शुरु किया गया था। रविवार को सिक्स लेन पुल निर्माण का का काम संजय राय को मिला था जिसके बाद गांव में उसने लड्डू भी बांटे थे।

 

संजय राय इलाके का कुख्यात अपराधी है : एसपी
एसपी अवकाश कुमार ने बताया कि संजय राय इलाके का कुख्यात अपराधी है। इसका पुत्र और भाई भी अपराध की दुनिया में काम करता है। संजय राय पर विभिन्न थानों में हत्या, लूट, रंगदारी, डकैती के 30 से अधिक मामले दर्ज हैं। फिलवक्त संजय राय चकिया और मरांची थाना में हत्या समते अन्य पांच मामले में वांटेड है। पुलिस को इसकी तलाश थी तथा इलाज के दौरान पुलिस उसकी निगरानी कर रही है, तथा इलाज के बाद पुलिस उसे हिरासत में लेगी।

 

पुलिस ने कहा- आपसी गैंगवार
संजय राय को गोली लगने की सूचना पर इलाज के लिए अस्पताल पहुंचे परिजनों ने बताया कि ठेकेदारी में रंगदारी की मांग की गई थी, जिसके कारण गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया गया। वहीं दूसरी ओर एसपी अवकाश कुमार ने ठेकेदारी में रंगदारी की मांग को लेकर गोलीबारी की घटना से साफ इनकार करते हुए कहा कि संजय राय खुद हिस्ट्रीशीटर है। उसने खुद कई अपराध किए हैं। उसके भाई का भी अपराध से जुड़ा हुआ है। पूरी घटना मरांची थाना क्षेत्र के सीतारामपुर दियारे में हुई है। यह दो गुटों के बीच आपसी रंजिश में घटना को अंजाम दिया गया है। गोलीबारी की घटना की सूचना पर सदर डीएसपी राजन सिन्हा, एएसपी ऑपरेशन अमृतेश कुमार व चकिया थाना कि पुलिस ने सीतारामपुर पहुंच कर पूरे मामले की जांच पड़ताल की।

 

DBApp

 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना