पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

वैशाली में छेड़खानी का विरोध करने पर युवती की डंडे से पीट-पीटकर हत्या

5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घटनास्थल पर जांच के लिए भारी संख्या में पहुंची पुलिस।
  • मृतका की मां ने 6 महिला समेत 13 लोगों के खिलाफ दर्ज कराया केस, दो महिला हिरासत में
  • महिला का आरोप-ट्यूशन जाने के दौरान गांव के युवक ने बेटी के साथ की थी छेड़खानी
Advertisement
Advertisement

वैशाली. बिहार के वैशाली जिले में छेड़खानी का विरोध करने पर एक युवती की डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई  घटना सराय थाना क्षेत्र के अख्तियापुर पटेढ़ा गांव की है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है। मृतका की पहचान राजीव कुमार की बेटी दीपा कुमारी उर्फ मुस्कान के रूप में हुई है।


घटना के संबंध में मृतका की मां ने बताया कि मेरी बेटी सोमवार सुबह ट्यूशन जा रही थी। इसी दौरान गांव के एक युवक ने उसके साथ छेड़खानी की। वह किसी तरह भागकर ट्यूशन चली गई। वापस लौटी तो देखा कि घर से बाहर की युवक अपने साथियों के साथ मौजूद था। 


मृतका की मां का कहना है कि गांव के कुछ युवकों ने मेरी बेटी के साथ मारपीट की। इसी बीच युवक मेरे साथ भी मारपीट करने लगे। थोड़ी देर बाद कुछ और लोग आ गए और मेरे परिवार पर हमला कर दिया। हमले में मेरी बेटी की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस का कहना है कि 6 महिला समेत 13 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया गया है। दो महिलाओं को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर कोई विवादित भूमि संबंधी परेशानी चल रही है, तो आज किसी की मध्यस्थता द्वारा हल मिलने की पूरी संभावना है। अपने व्यवहार को सकारात्मक व सहयोगात्मक बनाकर रखें। परिवार व समाज में आपकी मान प्रतिष...

और पढ़ें

Advertisement