--Advertisement--

सनसनी / बाढ़ में शादीशुदा प्रेमिका के परिजनों ने 18 साल के लड़के का गला रेता, फिर सिर काटा



Girlfriend kin cut throat of a 18-year-old boy
X
Girlfriend kin cut throat of a 18-year-old boy

जमुनीचक गांव के खेत में बिना कपड़े का मिला शव, दो लोग हिरासत में लिए गए

Dainik Bhaskar

Oct 12, 2018, 03:30 AM IST

पटना/बाढ़. प्रेम-प्रसंग में शादीशुदा प्रेमिका के परिजनों ने प्रेमी राहुल कुमार का पहले गला दबाया और फिर  धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी। इसके बाद 18 साल के मजदूर राहुल का सिर लेकर भाग गए। जाते-जाते कपड़ा उतारकर उसकी लाश को बाढ़ के जमुनीचक गांव स्थित दुर्गा मंदिर से करीब 200 गज दूर खेत में फेेेंक दिया।

 

घटना बुधवार की देर रात उस वक्त हुई, जब राहुल चालक धर्मवीर के साथ गाड़ी से जा रहा था। गाड़ी से उसे खींचा गया या प्रेमिका से मिलने के बहाने बुलाकर परिजनों के हवाले कर दिया गया, इसका खुलासा नहीं हो पाया है। राहुल पुराईबाग का रहने वाला था, वहीं प्रेमिका का मायका बासोबागी में है। छह माह से दोनों में प्रेम-प्रसंग चल रहा था। पुलिस चालक धर्मवीर समेत दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।
 

ग्रामीणों ने एनएच 31 को किया तीन घंटे जाम : गुरुवार की सुबह जब खेत से राहुल की सिर कटी लाश बरामद हुई तो स्थानीय लोग उग्र हो गए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजना चाहा, पर उग्र लोगों ने शव को कब्जे में कर लिया और अस्पताल चौक के पास एनएच 31 पर उसे रखकर करीब तीन घंटे तक एनएच को जाम कर दिया।

 

इस दौरान लोगों ने जमकर हंगामा, नारेबाजी करने के साथ आगजनी भी की। इससे वाहनों की लंबी कतार लग गई। गाड़ी आगे बढ़ाने पर लोगों ने चालकों के साथ मारपीट भी की। पुलिस से भी नोक-झोंक हुई। मामला बढ़ता देख बाढ़ एएसपी लिपि सिंह मौके पर पहुंचीं। हत्यारे की जल्द गिरफ्तारी और राहुल के सिर को खोज निकालने का भरोसा दिया, उसके बाद आक्रोशित लोग शांत हुए और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा सका। शाम में डॉग स्क्वाड को बुलाया गया। पर कुछ सुराग नहीं मिला।

 

चालक बोला- महिला के बुलाने पर गया था : हिरासत में लिए गए धर्मवीर ने पुलिस को बताया कि बुधवार की शाम पिकअप वैन पर करीब 100 कार्टून पानी लोड कर अथमलगोला गए थे। साथ में राहुल भी था। अथमलगोला में पानी उतारने के बाद लौटने के दौरान राहुल किसी से फोन पर बातचीत करते हुए आ रहा था। वह महिला के घर के पास सड़क पर उतर गया, वह वहीं खड़ी थी। उसके बाद क्या हुआ, इसकी जानकारी नहीं है।

 

ग्रामीणों ने कहा- गाड़ी से खींचकर उसे उतारा गया : इधर, ग्रामीणों का कहना है कि राहुल अगवानपुर गांव स्थित पानी की फैक्ट्री में काम करने रोज आया करता था। रात में चालक धर्मवीर और राहुल दोनों एक साथ घर लौट रहा था। इसी दौरान रास्ते में जमुनीचक गांव के पास कुछ लोग आए और वाहन को रुकवा कर हत्या करने की बात को कहते हुए राहुल को जबरन गाड़ी से उतार लिया और चालक को जाने दिया। चालक ने इसकी सूचना राहुल के परिजनों को दी। काफी तलाश के बाद भी वह नहीं मिला। सुबह पांच बजे कुछ लोग शौच करने गए तो उनकी नजर सिर कटी लाश पर पड़ी। 
 

प्रेमिका के पिता, दो भाई व मौसा ने की हत्या : बाढ़ थानाध्यक्ष अबरार अहमद खान ने बताया- जांच में पता चला है कि प्रेमिका के पिता, दो भाई और मौसा ने राहुल की हत्या की है। पुलिस ने चालक समेत दो लोगों को हिरासत में लिया है। प्रेमिका व उसके सभी परिजन फरार हैं। पुलिस की टीम बाढ़ से लेकर नालंदा तक छापेमारी करने में जुटी है।

Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..