पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अगवा स्वर्ण व्यवसायी की हत्या, लावारिस शव समझ मोतिहारी पुलिस ने किया दाह संस्कार

8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
स्वर्ण व्यवसायी मुकेश गुप्ता (फाइल फोटो)।
  • अपराधियों ने केस दर्ज होने से पहले ही मुकेश की हत्या कर दी
  • पैसे के लेनदेन संबंधी विवाद में हुई मुकेश की हत्या

पटना. 10 जनवरी 2020 को अगवा हुए पटना के दानापुर के स्वर्ण व्यवसायी मुकेश गुप्ता उर्फ डब्ल्यू की हत्या कर दी गई थी। मोतिहारी में मुकेश का शव मिला था। पुलिस ने शव को लावारिस समझ 11 जनवरी को दाह संस्कार कर दिया। अपराधियों ने केस दर्ज होने से पहले ही मुकेश की हत्या कर दी। गुरुवार को परिजनों ने फोटो देख शव की पहचान की। हत्या का कारण पैसे के लेनदेन को लेकर हुआ विवाद था। 

10 जनवरी को घर से निकले थे मुकेश
मुकेश गुप्ता खरंजा रोड स्थित अलंकार ज्वेलर्स के मालिक थे। वह किसी का कॉल आने के बाद 10 जनवरी को करीब 12 बजे सगुना मोड़ जाने की बात कहकर बाइक से निकले थे। वह काफी देर तक नहीं लौटे तो भाई राकेश ने कॉल किया था, पर फोन रिसीव नहीं हुआ था। दोपहर 3 बजे पुनः कॉल करने पर व्यवसायी ने अपने भाई को कहा था कि किसी भैया के पास बैठे हैं। किसी को भेज रहे हैं, जिसे कुछ जेवर दे देना। आधे घंटे बाद एक व्यक्ति व्यवसायी की बाइक लेकर आया था और 1 लाख 75 हजार के जेवर लेकर गया था। उस व्यक्ति के जाने के बाद मुकेश का मोबाइल बंद हो गया था। 


काफी खोजबीन के बाद भी व्यवसायी और उसकी बाइक का पता नहीं चलने पर परिजनों ने पुलिस को सूचना दी थी। पुलिस ने 11 जनवरी को अपहरण का मामला दर्ज किया था। पुलिस पटना में व्यवसायी की तलाश करती रही और अपराधियों ने हत्या कर शव को मोतिहारी में फेंक दिया।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप भावनात्मक रूप से सशक्त रहेंगे। ज्ञानवर्धक तथा रोचक कार्यों में समय व्यतीत होगा। परिवार के साथ धार्मिक स्थल पर जाने का भी प्रोग्राम बनेगा। आप अपने व्यक्तित्व में सकारात्मक रूप से परिवर्तन भ...

और पढ़ें