बेरोजगारी के मामले में ध्यान नहीं दे रही सरकार

Patna News - शहर के गोपालगंज मोड़ पर संविधान बचाओ संघर्ष मोर्चा के तत्वावधान में 24 घंटे चलने वाले दसवें दिन बुधवार को धरने पर लोग...

Jan 16, 2020, 09:26 AM IST
Siwan News - government is not paying attention in terms of unemployment
शहर के गोपालगंज मोड़ पर संविधान बचाओ संघर्ष मोर्चा के तत्वावधान में 24 घंटे चलने वाले दसवें दिन बुधवार को धरने पर लोग जमे रहे। बुधवार को महिलाओं की संख्या काफी मात्रा में देखी गई। लोगों के उत्साह और केंद्र की उदासीनता को देखते हुए धरना को अनिश्चित काल तक के लिए बढ़ा दिया गया। धरने को संबोधित करते हुए हाफिज जुबैर असीम ने कहा कि यह सरकार बेरोजगारी के मुद्दे पर फेल हो चुकी है। उद्योग धंधे बंद होते जा रहे हैं। किसी भी तरह का विकास जो इसने वादा किया था पूरा नहीं किया। आरबीआई से दोबारा पैसा मांगा जा रहा है। देश की हालत बद से बदतर होती जा रही है। अब क्योंकि सरकार असफल हो गई है। इसलिए यह नागरिकता संशोधन कानून एनपीआर तथा प्रस्तावित एनआरसी के माध्यम से लोगों को भटकाने का असफल प्रयास कर रही है। परंतु भारत के लोग जागरूक लोग हैं और आज पूरे देश में अनेकों शहरों में सरकार के इस काले कानून के खिलाफ लोग डटे हुए है। तब तक संविधान पसंद लोग डटे रहेंगे जब तक कि सरकार इस काले कानून को वापस नहीं ले लेती। हम लोग हिंदू और मुसलमान में बटने वाले लोग नहीं हैं। सरकार यह असफल प्रयास जो बांटने का काम कर रही है, यह पहले भी फेल हो चुकी है। यही कारण है कि आज धरने में हिंदू वर्ग की इतनी अधिक महिलाएं इस काले कानून के विरोध में घर से निकल कर आई हैं। बामसेफ नेता प्रदीप यादव ने कहा कि नागरिकता संशोधन कानून एक अनावश्यक कानून है सरकार की मंशा ठीक नहीं है।

शहर के गोपालगंज माेड़ पर आयोजित धरने में माैजूद लोग।

आज धरने में शामिल होंगे शायर इमरान प्रतापगढ़ी

अंतर्राष्ट्रीय ख्याति प्राप्त शायर इमरान प्रतापगढ़ी गुरुवार को सुबह 9:30 बजे गोपालगंज मोड़ पर चल रहे अनिश्चितकालीन धरना को अपना समर्थन देने आ रहे हैं। वे यहां पर धरना को संबोधित भी करेंगे। धरना को प्रमुख रूप सेशाहिल,अब्दुल कादिर, शेरू खान ,सन्नी, मोहमद सिब्बू ,वैस शकील, पप्पु चमार,नूर आलम सिवानी, अरशद ,हाफिज जुबैर,इमामुल हक ,प्रदीप कुमार यादव,सनाउल्लाह खान,नेमत खान,मोहम्मद सलमान, रीता देवी, उषा देवी, प्रभावती देवी ,शीला देवी, सद्दाम ने संबोधित किया।

X
Siwan News - government is not paying attention in terms of unemployment
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना