सरकार बोले ताे बिना चंदा अयोध्या में बनाएंगे मंदिर

Patna News - रामलला के पक्ष में सुप्रीम काेर्ट का फैसला अाने के बाद श्री राजपूत करणी सेना ने अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के...

Nov 11, 2019, 09:21 AM IST
रामलला के पक्ष में सुप्रीम काेर्ट का फैसला अाने के बाद श्री राजपूत करणी सेना ने अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के साथ भव्य राजमहल बनाने की इच्छा जताई। सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष महिपाल सिंह मकराणा ने पटना के बाेरिंग कैनाल राेड में अायाेजित अभिनंदन समाराेह में कहा कि सरकार अगर जिम्मेवारी दे ताे श्री राजपूत करणी सेना बगैर किसी चंदे के अपने खर्चे पर भगवान श्रीराम का मंदिर व राजमहल बनवाएगी। इससे पहले पहली बार बिहार अाए महिपाल सिंह मकराणा अाैर सेना के राष्ट्रीय संयोजक प्रह्लाद सिंह किच्ची का श्री राजपूत करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष बीके सिंह के नेतृत्व में समाज के युवाअाें ने जाेरदार स्वागत किया। माैके पर गोपाल सिंह, संजीव सिंह, रोहित राज, डॉ. आरएस र|ाकर, लक्ष्मीकांत सिंह, रितु राजपूत, हरिकांत सिंह सिसोदिया, डाॅ. उत्तम सिंह, डाॅ. सुनील सिंह, धनवंत सिंह राठाैर, डाॅ. अनुपमा सिंह, अानंद कुमार सिंह अादि ने विचार रखे।

जो सरकारें हमें नजरअंदाज करती हैं, उन्हें आईना दिखाने में विलंब नहीं करते

पटना| श्री राजपूत करणी सेना के भारती मंडपम हाॅल में अायाेजित कार्यकर्ता सम्मेलन में सेना के अध्यक्ष महिपाल सिंह मकराणा ने कार्यकर्ताओं को किसी राजनीतिक दल की जगह समाज के प्रति समर्थित होने का अाह्वान किया। कहा कि जो सरकारें हमारी बातों को नजरअंदाज करती हैं उन्हें हम आईना दिखाने में विलंब भी नहीं करते। करणी सैनिकों से कहा- आनंद मोहन को जेल से निकालने के लिए आंदोलन की तिथि मुकर्रर करें। सीतामढ़ी के विधायक अमित कुमार टुन्ना ने वीर कुंअर सिंह के तैल चित्र पर माल्यार्पण कर कार्यक्रम का उद्‌घाटन किया। सम्मेलन में डॉ. समरेंद्र कुमार सिंह, शिवानंद सिंह, नरसिह सिंह, आलोक रंजन सिंह, बीएन सिंह, पंकज सिंह, अभिषेक सिंह, संतोष सिंह अादि ने विचार रखे।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना