Hindi News »Bihar »Patna» 4 People Were Killed In The Vicinity Of Kharagpur Due To The Fall Of Celestial Electricity

मुंगेर में तेज बारिश के साथ गिरी आकाशीय बिजली, चार की मौत

आकाशीय बिजली की चपेट में आकर खड़गपुर के आसपास के इलाकों में 4 लोगों की मौत हो गई

आनंद सिंह कौशिक | Last Modified - Aug 11, 2018, 04:52 PM IST

मुंगेर में तेज बारिश के साथ गिरी आकाशीय बिजली, चार की मौत

मुंगेर. बिहार के मुंगेर जिले में शनिवार दोपहर तेज बारिश के साथ आसमान से बिजली गिरी। आकाशीय बिजली की चपेट में आकर खड़गपुर के आसपास के इलाकों में 4 लोगों की मौत हो गई। प्रखंड के बरुई पंचायत के बरुई, गोबड्डा के टांडी और गंगटा थाना के दहियार गांव में आसमानी बिजली ने कहर बरपाया। बरुई में वज्रपात की चपेट में आने से मां-बेटे की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, गंगटा थाना केदहियार गांव में भी खेत में काम के दौरान एक व्यक्ति की मौत हो गई।

मिली जानकारी के अनुसार बरुई गांव निवासी गौतम यादव की 40 वर्षीय पत्नी फूलमणी देवी और 19 वर्षीय बेटा सिंटू कुमार खेत में काम कर रहा था तभी आसमानी से गिरी बिजली की चपेट में आने से दोनों की मौत हो गई। इसके अलावा पास ही धान की रोपनी कर रही बरुई के सुनील यादव की पत्नी सुलेखा देवी और स्व. सुधीर यादव की पत्नी सुलो देवी और अजय यादव की पुत्री शिला कुमारी वज्रपात की चपेट में आकर झुलस गई। सभी घायलों को इलाज के लिए खड़गपुर स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में लाया गया।

उधर गोबड्डा पंचायत के टांडी गांव निवासी 45 वर्षीय कपिलदेव बिंद धान की रोपाई कर रहा था उसी दौरान वज्रपात की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई। वहीं, टेटिया बंबर प्रखंड के गंगटा थाना क्षेत्र के दढ़ियार गांव में वज्रपात से गणेश यादव की मौत हो गई। वह अपने खेत में काम कर रहे थे इसी दौरान वज्रपात हुआ। मृतक मां और बेटे सहित दो अन्य की मौत के बाद अस्पताल परिसर परिजनों की करुण चीत्कार से दहल उठा। घटना की सूचना पाकर एसडीओ संजीव कुमार स्थानीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे और मृतक के परिजनों को सांत्वना दी। उन्होंने चिकित्सक और स्वास्थ्यकर्मियों को सभी घायलों के बेहतर इलाज में किसी प्रकार की कोई कोताही नहीं बरतने को कहा।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Patna

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×