हिट एंड रन केस / भीड़ के हत्थे चढ़े चालक के घायल चचेरे भाई की हालत स्थिर, परिजनों ने मुआवजे की लगाई गुहार



Hit and Run Case, condition of injured cousin of crowded driver steady
X
Hit and Run Case, condition of injured cousin of crowded driver steady

  • जांच : कार सवार पर हमला करने वालों की पहचान करने में जुटी पुलिस, 50 अज्ञात पर केस दर्ज

Jun 28, 2019, 07:32 AM IST

पटना. अगमकुआं थाना इलाके में पुुुरानी बाईपास पर एक्सयूवी कार से तीन बच्चों की मौत के बाद उग्र भीड़ के हत्थे चढ़े चालक सौरभ गांगूली उर्फ गोलू के चचेरे भाई मनीष कुमार की हालत स्थित बनी हुई है। बुधवार को हुई घटना के बाद उसे पारस अस्पताल में भर्ती किया गया था। गुरुवार को उसे कुछ देर के लिए होश आया था, पर बाद में उसकी हालत बिगड़ गई।

 

तीन बच्चों की मौत और एक के घायल होने के बाद उग्र भीड़ ने कार चला रहे नवादा के हिसुआ थाना के एकनार गांव निवासी छात्र गोलू की हत्या कर दी थी, जबकि उसके चचेरे भाई मनीष को मारकर अधमरा कर दिया था। इधर, मृतक और घायल के परिजनों ने भी सरकार और पटना जिला प्रशासन से मुआवजा की मांग की है। पीड़ितों के भाइयों शारदा कुमार और प्रफुल्ल ने कहा कि मृतक के परिवार को सरकार चार लाख और घायल के परिजनों को 3 लाख का मुआवजा दे। 

 

बुधवार काे थी स्नातक की परीक्षा : शारदा कुमार ने बताया कि मनीष गांव से मंगलवार को ही कार लेकर पटना आया था। बुधवार से गोलू की स्नातक प्रथम खंड की परीक्षा नवादा में होनी थी। गोलू ने कहा था कि मंगलवार की रात को कार से निकलने के बाद गांव पहुंचकर दो-तीन घंटा सो लेंगे, फिर एग्जाम देने को जाएंगे। कार गोलू चला रहा था, पर ऐसा हादसा हुआ कि गोलू मौत की नींद सो गया और मनीष जिंदगी की जंग लड़ रहा है।

 

दस दिन पहले ही बहन की हुई थी शादी : गोलू के पिता सुधीर कुमार छी भाई हैं। 10 दिन पहले ही गोलू की चचेरी बहन की शादी थी। पूरा परिवार गांव आया था। गोलू भी शादी में गया पर पटना लौट आया था। गोलू की मौत के बाद एकनार गांव में सन्नाटा पसरा है। पूरा परिवार जहां शादी के बाद खुश था, गोलू की मौत के बाद पूरा परिवार गम में डूबा है। गोलू का दाह-संस्कार कर दिया गया।

 

पुलिस खंगाल रही सीसीटीवी फुटेज
अगमकुआं थानेदार संजीत कुमार सिन्हा ने बताया कि पुलिस चालक की हत्या और उसके भाई पर जानलेवा हमला करने वालों की पहचान करने में जुटी है। पुलिस घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरे का फुटेज से हमलवारों की पहचान करने में जुटी है। पहचान होने के बाद कार्रवाई होगी। 50 अज्ञात पर केस दर्ज किया गया है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना