सम्मानित हुए स्टूडेंट्स तोे खिल उठा हर चेहरा

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 09:01 AM IST

Patna News - एस. टी. ग्रुप ऑफ इंस्टीच्यूशन की ओर से शुक्रवार को रजा इंटरनेशनल गर्ल्स स्कूल, पटना में सम्मान समारोह का आयोजन किया...

Patna News - honored students so blooming every face
एस. टी. ग्रुप ऑफ इंस्टीच्यूशन की ओर से शुक्रवार को रजा इंटरनेशनल गर्ल्स स्कूल, पटना में सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। इसमें सीबीएसई दसवीं बोर्ड परीक्षा में बेहतर प्रदर्शन करने वाले स्टूडेंट्स को सम्मानित किया गया।

सम्मान पाकर स्टूडेंट्स उत्साहित हो उठे। उनके चेहरे खुशी से खिल गए। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में पटना साइंस सेंटर के डायरेक्टर अमिताभ और सीबीएसई बारहवीं साइंस की बिहार टॉपर मरियम रजा खान उपस्थित थीं। दोनों अतिथियों ने दसवीं बोर्ड में उत्कृष्ट स्थान प्राप्त करने वाले स्टूडेंट्स को सर्टिफिकेट और मेडल देकर सम्मानित किया। अमिताभ ने स्टूडेंट्स को बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। इस अवसर पर मरियम रजा खान ने भी स्टूडेंट्स से अपनी सफलता का अनुभव साझा किया। स्कूल की प्रिंसिपल डॉ. शाहिना खान ने सफल स्टूडेंट्स एवं टीचर्स को बधाई देते हुए उनका उत्साह-वर्धन किया। मौके पर डायरेक्टर तारिक रजा खान, वाइस-प्रिंसिपल देवदत्ता बेरा आदि उपस्थित थीं।

रजा इंटरनेशनल गर्ल्स स्कूल में दसवीं बोर्ड परीक्षा में बेहतर करने वालों के लिए सम्मान समारोह

इन स्टूडेंट्स को किया गया सम्मानित

शिवम सिंह, अंकू कुमार, नाइमा जबीन, वन्दना कुमारी, प्रिती कुमारी, सिद्रा आलीम, तमसील फातिमा, मानसी अनन्या और मन्तशा फातिमा को सम्मानित किया गया। सभी सम्मानित स्टूडेंट्स ने अपनी सफलता का श्रेय अपने माता-पिता और टीचर्स को दिया।

X
Patna News - honored students so blooming every face
COMMENT