पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

पटना में जमीन विवाद में होटल कारोबारी के पिता की गोली मारकर हत्या

5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घटनास्थल पर जांच के लिए पहुंची पुलिस और मौके पर जुटे स्थानीय लोग।
  • पुलिस ने आशंका जताई है कि हत्या में शार्प शूटर ने वारदात को अंजाम दिया है
  • मृतक सकल देव का चांदमारी में कुछ लोगों से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था
Advertisement
Advertisement

पटना. जमीन विवाद के चलते होटल कारोबारी के पिता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना पटना के एसके पुरी थाना क्षेत्र के विवेकानंद मार्ग की है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आशंका है कि शार्प शूटरों से हत्या कराई गई है। मृतक का नाम सकल देव सिंह (70) है और वे मूल रूप से दानापुर के रहने वाले थे।


सकल देव सिंह रविवार को सब्जी लाने बाजार गए थे। दोपहर करीब बारह बजे घर लौटने के दौरान बाइक सवार अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी। सकल देव के सीने में तीन गोली लगी। स्थानीय लोग उन्हें निजी अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। सकल देव का एक बेटा सॉफ्टवेयर इंजीनियर है जो अमेरिका में रहता है और दूसरा बेटा पटना में होटल कारोबारी है। सकल देव रिटायर्ड पोस्टल कर्मी थे और विवेकानंद मार्ग में अपने छोटे बेटे और बहू के साथ रहते थे।


सिटी एसपी अमरकेश डी का कहना है कि दानापुर के चांदमारी में जमीन को लेकर सकल देव का कुछ लोगों से विवाद चल रहा था। इसी के चलते अपराधियों ने वारदात को अंजाम दिया है। घटनास्थल से दो खोखा बरामद किया गया है। परिजनों के बयान पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और अपराधियों की तलाश के लिए छापेमारी शुरू कर दी है। स्थानीय लोगों के मुताबिक दो अपराधी डिस्कवर बाइक से आए थे। पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल में जुटी है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज पिछले समय से आ रही कुछ पुरानी समस्याओं का निवारण होने से अपने आपको बहुत तनावमुक्त महसूस करेंगे। तथा नजदीकी रिश्तेदार व मित्रों के साथ सुखद समय व्यतीत होगा। घर के रखरखाव संबंधी योजनाओं पर भ...

और पढ़ें

Advertisement