कोर कमेटी बैठक / हम को भी रालोसपा के बराबर मिले लोकसभा की सीटें : मांझी



hum secular claim regarding the number of seats
X
hum secular claim regarding the number of seats

  • हम सेक्युलर ने सीटों की संख्या को लेकर पहली बार अपना दावा ठोका
  • रालोसपा से कम सीटें मिलने पर पार्टी अन्य विकल्पों पर विचार करने का फैसला

Dainik Bhaskar

Feb 13, 2019, 03:12 AM IST

पटना. हम सेक्युलर ने मंगलवार को सीटों की संख्या को लेकर पहली बार अपना दावा ठोका। पार्टी कोर कमेटी की बैठक के बाद राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतनराम मांझी ने कहा कि महागठबंधन में हमको रालोसपा के बराबर लोकसभा सीटें मिलनी चाहिए। रालोसपा से कम सीटें मिलने पर पार्टी अन्य विकल्पों पर विचार करेगी।

 

कोर कमेटी की बैठक में सीट बंटवारे के लिए जीतनराम मांझी को अधिकृत किया। वे 23 फरवरी को लालू प्रसाद से मुलाकात करेंगे। पूर्व सीएम ने कहा कि हम सेक्युलर को दूसरे सहयोगियों से कम नहीं आंका जाए। चुनाव में पार्टी को रालोसपा व वीआईपी से ज्यादा सीटें मिलनी चाहिए। वृशिण पटेल और दािनश रिजवान का इस्तीफा पार्टी ने स्वीकार कर लिया है।


नए प्रदेश अध्यक्ष की घोषणा 18 को : पार्टी 18 फरवरी को नए प्रदेश अध्यक्ष का चुनाव करेगी। उसी दिन राज्य कार्यकारिणी के सदस्यों के नाम की भी घोषणा की जाएगी। पार्टी की राष्ट्रीय परिषद की बैठक भी 18 फरवरी को प्रस्तावित है। बैठक में संतोष कुमार सुमन, देवेंद्र मांझी, बीएल वैश्यंत्री, महाचंद्र प्रसाद सिंह, अनिल कुमार, अजीत कुमार, रविंद्र राय, रामेश्वर प्रसाद यादव, वीरेंद्र कुमार सिंह, ज्योति सिंह, शंकर मांझी, राजेश पांडे, अनामिका पासवान, रघुवीर मोची, प्रफुल्ल कुमार मांझी, मुकेश मांझी आदि मौजूद थे।

COMMENT