--Advertisement--

पटना / लीवर की बीमारी से पति की मौत, परेशान पत्नी ने अस्पताल की छत से कूदकर दे दी जान



पाटलिपुत्र स्थित निजी अस्पताल के छत से कूदकर पत्नी ने की खुदकुशी। पाटलिपुत्र स्थित निजी अस्पताल के छत से कूदकर पत्नी ने की खुदकुशी।
X
पाटलिपुत्र स्थित निजी अस्पताल के छत से कूदकर पत्नी ने की खुदकुशी।पाटलिपुत्र स्थित निजी अस्पताल के छत से कूदकर पत्नी ने की खुदकुशी।

  • पति सनोज की मौत के बाद परेशान थी पत्नी
  • दंपति की मौत के बाद अस्पताल में मची अफरा-तफरी

Dainik Bhaskar

Oct 12, 2018, 05:35 PM IST

पटना. राजधानी में गुरुवार सुबह पति की मौत के बाद पत्नी ने अस्पताल के छत से कूदकर जान दे दी। घटना पाटलिपुत्र इलाके के एक निजी अस्पताल की है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच में जुट गई है।

इलाज के दौरान पति की मौत

  1. वैशाली जिले के सनोज एमआर का काम करते थे। वह पिछले काफ समय से लीवर की बीमारी से परेशान थे। 4 अक्टूबर को उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। गुरुवार सुबह इलाज के दौरान सनोज की मौत हो गई।

  2. अस्पताल के छत से पत्नी ने लगाई छलांग

    पति की बीमारी से परेशान पत्नी प्रीति कुमारी अस्पताल के छत पर गई और वहां से छलांग लगा दी। ज्यादा खून बहने से प्रीति की मौत हो गई। इस घटना के बाद अस्पताल में अफरा-तफरी मच गई।

  3. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

    प्रीति का मायके मुंगेर जिले के हवेली खड़कपुर में है। दोनों के परिजन पटना में रहते हैं। पुलिस ने पत्नी के शव को पोस्टमार्टम के लिए पीएमसीएच भेज दिया है। दंपत्ति की मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..