पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अवैध संबंध के शक में पति ने की पत्नी की हत्या, थाने जाकर कहा-मैंने उसे मार डाला

5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बिस्तर पर पड़ा पिंकी का शव।
  • जुनेद ने पिंकी के शरीर में कई बार कैंची घोंपा था, जिससे उसके घर में खून फैला था
  • पिंकी और जुनेद के बीच अवैध संबंध के शक के चलते पिछले काफी समय से विवाद चल रहा था

पटना. पटना के फुलवारीशरीफ में एक पति ने कैंची घोंपकर पत्नी की हत्या कर दी। इसके बाद वह फुलवारीशरीफ थाना गया और पुलिस ऑफिसर से कहा कि मुझे गिरफ्तार कर लीजिए, मैंने अपनी पत्नी की हत्या की है। 


घटना ब्रह्मपुर की है। मोहम्मद जुनेद ने शनिवार सुबह करीब 9:30 बजे पत्नी अजमती खातून ऊर्फ पिंकी की हत्या की। पिंकी की उम्र करीब 40 साल थी। पिंकी की हत्या के बाद जुनेद करीब 10:15 बजे थाना पहुंचा और हत्या की बात कबूल की। जुनेद की बात सुन थाने में मौजूद पुलिसकर्मी चौंक गए। तुरंत जुनेद को गिरफ्तार किया गया और उसके घर पर पुलिस की एक टीम को रवाना किया गया। 

कई बार पिंकी के शरीर में घोंपा कैंची
पुलिस घर पहुंची तो देखा कि पिंकी का शव बिस्तर पर पड़ा है। जुनेद ने पिंकी के शरीर में कई बार कैंची घोंपा था, जिससे उसके घर में खून फैला था। पिंकी के कपड़े भी खून से तरबतर थे। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। पुलिस ने हत्या के लिए इस्तेमाल की गई कैंची को जब्त कर लिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। मौके पर एफएसएल की टीम को बुलाया गया है। पिंकी ने जुनेद से दूसरी शादी की थी। पिंकी और जुनेद के बीच अवैध संबंध के शक के चलते पिछले काफी समय से विवाद चल रहा था।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिवार में प्रॉपर्टी या किसी अन्य मुद्दे को लेकर जो गलतफहमियां चल रही थी आज वह किसी की मध्यस्थता से दूर होंगी। जिसकी वजह से परिवार का माहौल शांतिपूर्ण हो जाएगा। घर में नवीनीकरण या परिवर्तन सं...

और पढ़ें