Hindi News »Bihar »Patna» Husband To Wife Push Of Train

पत्नी को स्कूटी पर लेकर रेलवे ट्रैक पहुंचा, फिर चलती ट्रेन के आगे दे दिया धक्का

एक व्यक्ति अपनी पत्नी को स्कूटी पर लेकर रेलवे ट्रैक पर पहुंचा और ट्रेन के आगे उसे धक्का दे दिया।

bhaskar news | Last Modified - Apr 12, 2018, 10:20 AM IST

पत्नी को स्कूटी पर लेकर रेलवे ट्रैक पहुंचा, फिर चलती ट्रेन के आगे दे दिया धक्का

पटना।शहर के अगमकुआं रेलवे गुमटी के पास मंगलवार शाम एक व्यक्ति अपनी पत्नी को स्कूटी पर लेकर रेलवे ट्रैक पर पहुंचा और ट्रेन के आगे उसे धक्का दे दिया। महिला की मौत हो गई। फिर पति ने खून से लथपथ महिला को भागवत नगर स्थित उसके मायके के दरवाजे पर छोड़ दिया। राजधानी के गुलजारबाग जीआरपी ने पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। ऐसे हुआ पूरे मामले का खुलासा...

- एयरफोर्स में तैनात सुनील पर अपनी पत्नी को रेलवे ट्रैक पर धक्का देकर मारने का आरोप है। मंगलवार की शाम करीब 6 बजे यह मामला उस समय सामने में आया जब सुनील को भागवत नगर में स्थानीय लोगों व उसके ससुराल पक्ष के लोगों ने दबोच लिया।

- परिजनों ने बताया, सुनील ने अपनी पत्नी को मायके पहुंचाने को कहा और ले जाकर ट्रेन के आगे धक्का दे दिया। घटना के बाद बड़ी संख्या में लोग गुलजारबाग स्टेशन पर जुटे। पकड़कर सुनील को पुलिस के हवाले कर दिया।

- पुलिस सुनील को गिरफ्तार कर मामले की जांच कर रही है। महिला के ससुर नारायण प्रसाद से भी पूछताछ चल रही है।

'दहेज को लेकर तंग करते थे ससुराल वाले'

- मृत महिला के भाई आशीष ने बताया, डेढ़ साल पहले बहन आशा (22) की शादी सुनील के साथ हुई थी। शादी के बाद से ही ससुराल वाले लगातार दहेज के लिए प्रताड़ित व बहन के साथ मारपीट करते थे। 9 माह की एक बेटी ईशा है। बीमार बेटी को भी सुनील नहीं दिखलाता था।

- भाई का आरोप है कि वह आए दिन मारपीट करता था। मंगलवार की शाम आशा को भरोसे में लेकर वो अगमकुआं रेलवे गुमटी के पास पहुंचा और चलती ट्रेन के आगे धक्का दे दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। पैर कट गया था और शरीर का अन्य भाग क्षत-विक्षत हो गया था। इसके बाद उसे घर के सामने रखकर भागने का प्रयास करने लगा।

- वहीं, मृतका की मां सुशीला देवी व अन्य परिजनों ने आरोप लगाया कि किसी से सुनील का चक्कर था, जिसका आशा विरोध करती थी। इसको लेकर वह मारपीट करता था।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Patna

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×