Hindi News »Bihar »Patna» Hytension Wire Dropped On School Van, 2 Student Died

बिहार: बच्चों को घर छोड़ने जा रही स्कूल वैन पर गिरी हाइटेंशन लाइन, 2 की मौत, 3 गंभीर झुलसे

हाइटेंशन तार गिरने से बच्चों में चीख-पुकार मच गई। वैन में 9 बच्चे सवार थे।

अमन कुमार | Last Modified - May 16, 2018, 07:35 PM IST

    • छपरा.बच्चों को घर छोड़ने जा रही एक स्कूली वैन पर हाइटेंशन लाइन टूट कर गिर गया। इस हादसे में दो बच्चों की झुलसकर मौत हो गई, जबकि तीन गंभीर रूप से झुलस गए। उन्हें नजदीक के हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। उनकी हालत गंभीर है। घटना छपरा जिले के बनियावल स्थित धोबवल गांव के नजदीक की है। पुलिस ने बताया कि मिशन इन प्राइड ऑफ एजुकेशन स्कूल की वैन बच्चों को छोड़ने घर जा रही थी। उसी दौरान घटना हुई। स्कूल वैन में 9 बच्चे सवार थे। घटना बुधवार दोपहर करीब 3 बजे की है।

      बुरी तरह झुलस गए थे बच्चे

      - प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि श्रीपुर के पास स्कूली वैन पर हाइटेंशन लाइन गिर पड़ी। अचानक हुए इस हादसे से बच्चों में चीख-पुकार मच गई। घटना में पांच बच्चे गंभीर रुप से झुलस गए।

      - स्थानीय लोग बच्चों को तुरंत हॉस्पिटल ले गए। जहां पर डॉक्टरों ने आदिति व रौशन को मृत घोषित कर दिया। दोनों की उम्र करीब 10 वर्ष बताई जा रही है। आदिति, बनियापुर की जबकि रौशन छितौनी का रहने वाला था। हादसे में घायल हुए तीन अन्य बच्चों की हालत भी गंभीर बताई जा रही है। उधर, मृतकों के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


      ग्रामीणों में घटना को लेकर रोष
      - दर्दनाक हादसे की सूचना मिलते ही हजारों की संख्या में ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंच गए। मासूमों की मौत से स्थानीय लोगों में रोष है। स्थानीय लोगों का कहना है कि विभागीय लापरवाही के चलते मासूमों की जान गई है। विभाग द्वारा हाइटेंशन लाइन बिछाने के बाद उसकी जांच नहीं की जाती। यह घटना उसी लापरवाही का खामियाजा है।

    • बिहार: बच्चों को घर छोड़ने जा रही स्कूल वैन पर गिरी हाइटेंशन लाइन, 2 की मौत, 3 गंभीर झुलसे
      +1और स्लाइड देखें
      स्कूली वैन में 9 बच्चे सवार थे। हादसे के बाद मौके पर गांव के लोग जुट गए।
    Topics:
    आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

    More From Patna

      Trending

      Live Hindi News

      0

      कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
      Allow पर क्लिक करें।

      ×