अलग हुए तो मर जाऊंगा...ओपेन माइक में गीतों के साथ जमी कॉमेडी

Patna News - पटना के डाकबंग्ला स्थित ढाबा कैफे में युवाओं की महफिल जमी थी। कार्यक्रम में हर युवा का एक्साइटमेंट देखते बन रहा...

Dec 03, 2019, 08:55 AM IST
Patna News - i will die if i fall apart a comedy with lyrics in open mic
पटना के डाकबंग्ला स्थित ढाबा कैफे में युवाओं की महफिल जमी थी। कार्यक्रम में हर युवा का एक्साइटमेंट देखते बन रहा था। कोई कविता सुनाना चाह रहा था तो कोई नज्म तो कोई फिल्मी गानों का मैशअप तो कोई रैप। इवेंट था ओरेटर्स हब की ओर से ओपन माइक सीजन-वन का। प्रोग्राम के आॅर्गनाइजर शब्बीर अली ने बताया कि इस ओपन माइक में लगभग 150 युवाओं ने रजिस्ट्रेशन कराया था, जिनमें से 40 को सेलेक्ट कर परफॉर्म करने का मौका दिया गया। उन्होंने बताया कि ओपन माइक में युवाओं को बेबाकी से बात रखने का मौका मिलता है, जिससे इनमें कॉन्फिडेंस लेवल बढ़ता है। शब्बीर ने बताया कि ओपन माइक सीजन-टू 25 दिसंबर को इसी जगह पर दुबारा आयोजित किया जाएगा। कार्यक्रम में युवाओं ने सिंगिंग, पोएट्री, स्टैंडअप कॉमेडी और स्टोरी टेलिंग से खूब इंटरटेन किया।

कार्यक्रम की शुरुआत सौरभ ने आतिफ असलम के कोक स्टूडियो का मैशअप सुनाया। दर्शकों ने इसे खूब एंज्वॉय किया और तालियां बजाते रहे। इसके बाद उसने कहीं दूर जब दिन ढल जाए सांझ की दुल्हन बदन चुराए...और प्यार दीवाना होता है, मस्ताना होता है... जैसे गाने सुनाकर महफिल में रंग जमा दिया। इसके बाद शब्बीर ने प्यार की शायरी सुनायी ...चलो माना कि मेरा मोहब्बत एकतरफा था, फिर मेरा हाथ अपने हाथों में लेकर- अगर इस बार अलग हुआ तो मर जाऊंगा, ये कहकर...काश तूने रुलाया ना होता। फिर कबीर अल्तमश ने समाज में बढ़ते रेप की घटना पर अपने शब्दों के जरिये वार किया। इसके अलावा उन्होंने ...ख्वाब खूब आए, नींद पूरी नहीं आई, एक तेरे जाने के बाद, कोई दूसरी नहीं आईं... सुनाकर खूब तालियां बटोरीं।

X
Patna News - i will die if i fall apart a comedy with lyrics in open mic
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना