मायके से चार लाख रुपए नहीं लाए तो रॉड से पीटा, जलाने की कोशिश

Patna News - लई गांव में एक लोभी पति व उसके परिजनों की करतूत से शनिवार को बिहटा थाने के पुलिसकर्मी सकते में रह गए। ससुराल से चार...

Bhaskar News Network

Oct 13, 2019, 07:00 AM IST
Bihta News - if not brought four lakh rupees from maiden beaten with rod tried to burn
लई गांव में एक लोभी पति व उसके परिजनों की करतूत से शनिवार को बिहटा थाने के पुलिसकर्मी सकते में रह गए। ससुराल से चार लाख रुपए नहीं मिलने पर उसने प|ी पर क्रूरता की सारी हदें पार कर दी। लोहे की रॉड से बेरहमी से मारपीट कर उसे मिट्टी तेल डालकर जिंदा जलाने का प्रयास किया गया। हालांकि किसी प्रकार अपनी जान बचाकर वह थाने पहुंची, जिसके बाद पुलिस ने उसकी शिकायत पर पति, सास, ससुर व ननद पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। साथ ही जख्मी महिला को इलाज के लिए रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया है। जख्मी महिला प्रभा देवी का आरोप है कि उसकी शादी 12 वर्ष पूर्व लई निवासी संतोष कुमार गुप्ता से हुई थी। शादी के उसने एक बेटी को जन्म दिया।

बेटी के जन्म के बाद प्रताड़ना बढ़ती गई

इसके बाद ससुराल में उसकी प्रताड़ना का दौर शुरू हो गया। पति समेत सभी सदस्य बेटी पैदा होने का ताना देकर प्रताड़ित करने लगे। साथ ही व्यवसाय के नाम पर ससुराल से चार लाख रुपए और एक बाइक की मांग करने लगे। शुक्रवार की रात जब उसने पैसे लाने से इनकार कर दिया तो उनलोगों ने पहले रॉड से मारपीट कर बुरी तरह जख्मी कर दिया। इसके बाद शरीर पर मिट्टी का तेल डाल कर उसे जिंदा जलाने की कोशिश की गई।अपनी जान पर बन आता देख किसी प्रकार में वहां से बचकर भागी तथा पड़ोसी के माध्यम से पुलिस को अवगत कराया। थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले की छानबीन कर कार्रवाई की जाएगी।

केस नहीं उठाया तो ससुरालवालों ने विवाहिता को जमकर पीटा

सिटी रिपोर्टर | मसौढ़ी

थाना के चपौर गांव में विवाहिता रिंकू देवी को उसके ससुरालवालों ने केस उठाने की धमकी देते हुए शुक्रवार की शाम बुरी तरह पिटाई कर दी, जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गई। आरोप है कि इस दौरान उनलोगों ने उसे जान से मारने की कोशिश भी की थी। हालांकि हो-हल्ला होने पर आसपास के ग्रामीणों को वहां जुटता देख उनलोगों ने उसे छोड़ दिया। बाद में इस संबंध में जख्मी रिंकू देवी ने अपने पति चिंटू पंडित, ससुर नसीबन पंडित, सास लीला देवी, भैंसुर गुड्डू पंडित, गोतनी कंचन देवी व देवर राहुल कुमार के खिलाफ शनिवार को मसौढ़ी थाने में नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है। इधर, विवाहिता की सास लीला देवी ने भी इस संबंध में विवाहिता रिंकू देवी व उसके परिवार के अन्य सदस्यों पर घर में घुसकर मारपीट करने का आरोप लगा उनके खिलाफ भी एक प्राथमिकी दर्ज कराई है।

दुल्हिन बाजार में युवक ने की खुदकुशी, पिता ने दो लोगों पर हत्या का केस किया

सिटी रिपोर्टर | दुल्हिन बाजार

दुल्हिन बाजार के निजामपुर गांव में दो दिन पहले एक युवक का शव घर के आगे पेड़ से लटका हुआ मिला था। उस समय लोगों ने उस मौत को आत्महत्या बताकर मामले को खत्म कर दिया गया था। यहां तक कि मामला पुलिस से छिपाकर उसका अंतिम संस्कार भी कर दिया गया था। लेकिन, शनिवार को मामले ने दूसरा रूप ले लिया। मृतक के पिता ने अपने बेटे कीे हत्या करने का आरोप लगाकर दुल्हिन बाजार थाने में मामला दर्ज कराया। पुलिस मामला दर्ज कर के जांच में जुट गई है। मामले में मृतक के पिता ने गांव के दो युवकों पर हत्या का मामला दर्ज कराया है। ज्ञात हो कि निजामपुर गांव निवासी राम प्रवेश यादव के पुत्र अरुण कुमार का शव दो दिन पूर्व घर के आगे पेड़ में लटका हुआ था। आननफानन में परिजनों के सहयोग शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया। ग्रामीण सूत्रों ने बताया कि युवक का गांव की किसी लड़की से प्रेम प्रसंग का मामला चलता था, जिसे चार दिन पूर्व गांव वालों ने देख लिया था, जिससे गांव और घर मंे बहुत दबाव पड़ रहा था, जिससे तंग आकर वह झूल गया था।

X
Bihta News - if not brought four lakh rupees from maiden beaten with rod tried to burn
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना