दहशत खत्म नहीं हुई तो विकास ठीक से नहीं होगा

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 08:30 AM IST

Patna News - जदयू सांसद राजीव रंजन सिंह (ललन सिंह) ने कहा कि उनका पहला काम बाढ़ के लोगों के मन से भय को मिटाना और कानून का राज...

Patna News - if the panic is not over the development will not be properly
जदयू सांसद राजीव रंजन सिंह (ललन सिंह) ने कहा कि उनका पहला काम बाढ़ के लोगों के मन से भय को मिटाना और कानून का राज स्थापित करना है। कुछ लोग एनटीपीसी के गरीब मजदूरों से भी कमीशन वसूल रहे हैं। बाढ़ अनुमंडल प्रशासन इसे फौरन रोके। ललन, गुरुवार को यहां संवाददाताओं से बात कर रहे थे। प्रेस काॅन्फ्रेंस में सूचना एवं जनसंपर्क मंत्री नीरज कुमार तथा विधायक ज्ञानेंद्र सिंह ज्ञानू भी थे।

ललन सिंह के अनुसार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बाढ़ में एनटीपीसी लाए, तो जो इसका सबसे ज्यादा विरोध कर रहा था, वही आज सबसे ज्यादा लूट रहा है। यह काम एनटीपीसी के अफसरों की मिलीभगत के बिना नहीं हो सकता। सांसद ने कहा- मैं जब जमीन खोदकर लालू प्रसाद का कागज निकाल सकता हूं, तो एनटीपीसी के खेल का भी पर्दाफाश करूंगा और इसके जिम्मेदार एक-एक आदमी को अंदर कराऊंगा। हमने परिवहन आयुक्त से हरनौत वाया सकसोहरा राज्य ट्रांसपोर्ट की बस चलाने की बात कही है। बस जल्द चलेगी। मेरी जीत मुंगेर संसदीय क्षेत्र की जनता की जीत है, जिन्होंने भारी दहशत के माहौल में भी मुझे जिताया। अगस्त में संसद का सत्र खत्म होने के बाद सब जगह कार्यकर्ता सम्मान समारोह होगा। एक-एक गांव में जाऊंगा। वहां की समस्या दूर होगी। विकास के शेष कार्य होंगे। लेकिन इन सबके पहले यहां के दहशत को खत्म करना है। चूंकि अगर दहशत खत्म नहीं हुई तो विकास के काम ठीक से नहीं होंगे। टेंडर पर फिर वही लोग काबिज रहेंगे। काम की गुणवत्ता बुरी तरह प्रभावित रहेगी।

बाढ़ में प्रेस कॉन्फ्रेंस में जदयू सांसद राजीव रंजन सिंह (ललन सिंह), सूचना एवं जनसंपर्क मंत्री नीरज कुमार तथा विधायक ज्ञानेंद्र सिंह ज्ञानू।

X
Patna News - if the panic is not over the development will not be properly
COMMENT