राजद-कांग्रेस ने भाव नहीं दिया तो रालोसपा, हम और वीआईपी के अलग होंगे रास्ते

Patna News - महागठबंधन के दलों के संबंधों में गांठ बनता दिख रहा है। रालोसपा, हम और वीआईपी नेताओं के मूड बता रहे हैं कि आगामी...

Feb 15, 2020, 09:15 AM IST
Patna News - if the rjd congress does not agree the rlsp we and the vips will be separated

महागठबंधन के दलों के संबंधों में गांठ बनता दिख रहा है। रालोसपा, हम और वीआईपी नेताओं के मूड बता रहे हैं कि आगामी विधानसभा चुनाव में राजद व कांग्रेस सीटों के बंटवारे में कम तवज्जो देगा तो रास्ते अलग होंगे। शुक्रवार को एक होटल में पूर्व केंद्रीय मंत्री व राजद नेता शरद यादव के साथ हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतनराम मांझी, महागठबंधन के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा और वीआईपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी ने बैठक की। महागठबंधन में चल रहे आपसी खींचतान पर चर्चा हुई। बैठक में शामिल एक नेता ने तो यहां तक कह दिया कि राजद हमें सम्मान नहीं देता है, तो हमें मिल कर नया रास्ता बना लेना चाहिए।

राजद नेताओं द्वारा महागठबंधन की ओर से मुख्यमंत्री पद का दावेदार तेजस्वी यादव को बताने पर भी नाराजगी जतायी। हालांकि तीनों दलों के नेताओं ने शरद यादव से कहा कि महागठंधन के सभी दलों के नेता मिल बैठ कर महागठबंधन की ओर से मुख्यमंत्री उम्मीदवार तय कर लेंगे। लेकिन राजद की ओर से एकतरफा नेता के नाम की घोषणा की जा रही है। पिछले दिनों हम और रालोसपा ने शरद यादव को महागठबंधन का नेतृत्व देने की बात कही थी। जीतनराम मांझी ने सलाह दी कि महागठबंधन के सभी दलों को विधानसभा चुनाव में पूरी एकजुटता के साथ मैदान में उतरना चाहिए, नहीं तो दिल्ली जैसी हालत हो जाएगी। झारखंड में महागठबंधन मिल कर चुनाव मैदान में उतरा तो सफलता मिली।

मुलाकात के दौरान रालोसपा के उपेंद्र कुशवाहा, वीआईपी के मुकेश सहनी, हम के जीतनराम मांझी और राजद के शरद यादव।

X
Patna News - if the rjd congress does not agree the rlsp we and the vips will be separated
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना