सुमित-आशुतोष के बेस गन्स पर झूमते रहे आईआईटीयन्स

Patna News - बेस गन्स की धुन पर झूमते-नाचते आईआईटी पटना के छात्र। आईआईटी पटना में तकनीक महोत्सव सेलेस्टा का समापन सिटी...

Nov 11, 2019, 09:25 AM IST
बेस गन्स की धुन पर झूमते-नाचते आईआईटी पटना के छात्र।

आईआईटी पटना में तकनीक महोत्सव सेलेस्टा का समापन

सिटी रिपोर्टर|बिहटा

आईआईटी पटना कैंपस में 10 वें प्रबंधन व तकनीक महोत्सव सेलेस्टा-2019 का रविवार की रात समापन हुआ। समारोह में दिल्ली के सुमित और आशुतोष ने बेस गन्स पर बेहतरीन प्रस्तुति कर आईआइटीयन्स को झुमा दिया। उनके द्वारा बेस गन्स पर प्रस्तुत रोमांचक फिल्मी धुनों पर उपस्थित सभी छात्र झूमने लगे।

इससे पहले कार्यक्रम में प्रेरणादायक व्यख्यान, रोमांचक प्रो नाइट और मनमोहक कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। प्रस्तुतियों में भारतीय और पाश्चात्य संस्कृति की झलक दिखती रही। विभिन्न आयोजनों के विजेता को पुरस्कृत किया गया। वहीं, मुख्य अतिथि संदीप जैन ने व्यख्यान में अपने अनुभवों को साझा किया। उन्होंने कहा कि कोई भी व्यक्ति अपनी कामयाबी की यात्रा कठिन संघर्ष के बाद ही पूरी करता है। उन्होंने व्यापार व उद्यम के क्षेत्र में सफल होने के टिप्स दिए। कहा कि जिंदगी में सफल होने के लिए यंत्र-तंत्र के साथ तेज दिमाग की जरूरत होती है। कार्यक्रम में वाद-विवाद, सांस्कृतिक कार्यक्रम, राजनीतिक ज्ञान व प्रतिक्रिया को बढ़ाने के लिए संसदीय बहस का आयोजन किया गया। उसके बाद सेलेस्टा का प्यारा कार्यक्रम स्टैटिक रस हुआ। सेलेस्टा का प्रमुख कार्यक्रम डकैत था। जिसमें भारत और नेपाल दोनों देश के सहभागियों ने हिस्सा लिया। वहीं एक कंपनी की ओर से स्टंट शो का आयोजन हुआ। इसमें करतबबाजों ने एक से एक खतरनाक स्टंट दिखाए।

संस्थान के कैंपस में हुए समारोह में प्रस्तुति देते कलाकार।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना