--Advertisement--

बाढ़ में टाटा 407 ने वृद्ध को रौंदा, गुस्साए ग्रामीणों ने किया पथराव

Dainik Bhaskar

Jan 14, 2019, 04:20 AM IST

Patna News - थाना क्षेत्र के थाना गुलाबबाग रोड में रविवार की शाम पिकअप 407 की चपेट में आने से एक वृद्ध की दर्दनाक मौत हो गई । मृतक...

Mokama News - in the flood tata 407 catapulted the aged angry villagers did stone pelting
थाना क्षेत्र के थाना गुलाबबाग रोड में रविवार की शाम पिकअप 407 की चपेट में आने से एक वृद्ध की दर्दनाक मौत हो गई । मृतक की पहचान नयाटोला निवासी 55 वर्षीय केशव पंडित के रूप में की गई। घटना के बाद चालक मौके से फरार हो गया। वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद ग्रामीण उग्र हो गए और वाहन पर जमकर रोड़े-पत्थर बरसाने लगे, जिससे दो लोग मामूली रूप से चोटिल हो गए। बताते हैं कि ग्रामीण इतने उग्र थे कि वे साइकिल का ट्यूब जलाकर वाहन पर फेंक वाहन को भी जलाने का प्रयास किया। हालांकि इधर सूचना मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची और जलते हुए ट्यूब को तुरंत वाहन पर से हटाया और आक्रोशित लोगों को शांत कराया और मामले की जानकारी ली।

ग्रामीणों ने गाड़ी को जलाने का किया प्रयास, पुलिस ने पहुंचकर बचाया

दुकान पर बैठने जा रहे थे हो गया हादसा

मृतक के पुत्र प्रेम कुमार ने बताया कि रविवार को उसके पिता घर से काजीचक गांव के पीछे गुलाबबाग रोड स्थित चौहरपिंडी के पास एक दुकान में बैठने के लिए पैदल आ रहे थे। इसी बीच दाल लदे टाटा 407 नामक वाहन ने कुचल दिया जिससे उसकी मौत मौके पर ही हो गई। बाद में प्रशासन द्वारा मृतक के परिजनों को 20 हजार रुपए दिए गए, जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

अथमलगोला में ट्रक ने दादा-पोते को कुचला, पोते की गई जान

बाढ़| अथमलगोला थाना क्षेत्र रजपुरा गांव के पास रविवार को सड़क पार करने के दौरान अनियंत्रित ट्रक ने दादा-पोते को रौंद दिया, जिसमें पोते की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दादा चंद्रिका राय गंभीर तौर पर जख्मी हो गए। जख्मी को ग्रामीणों ने इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया है। मृतक की पहचान तीन वर्षीय टुन्नी कुमार के रूप में हुई। इधर, घटना से नाराज लोगों ने शव को एनएच 31 पर रख जाम कर दिया और घंटों हंगामा करते रहे, जिससे दोनों तरफ वाहनों की कतार लग गई।

मोकामा में ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार की घटनास्थल पर मौत

मोकामा | घोसवरी थाना क्षेत्र के शहरी गांव के पास मोटरसाइकिल सवार युवक को ट्रैक्टर ने धक्का मार दिया, जिसके बाद मोटरसाइकिल सवार युवक रंधीर कुमार यादव की घटनास्थल पर ही मौत हो गई तथा अन्य एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक का उपचार घोसवरी पीएचसी में किया जा रहा है।

X
Mokama News - in the flood tata 407 catapulted the aged angry villagers did stone pelting
Astrology

Recommended

Click to listen..