Hindi News »Bihar »Patna» Salaam Alakum, We Are Stranded In The Sahyania Of Doha City Of Qatar, Advance Vision Company.

आफताब समेत 200 भारतीय युवक कतर में फंसे, डेढ़ लाख रु. में एजेंट से लिया था वीजा

सलाम अलैकुम, हमलोग एडवांस विजन कंपनी कतर के दोहा शहर के सहानिया में फंसे हैं।

गुलशाद | Last Modified - May 18, 2018, 11:36 AM IST

आफताब समेत 200 भारतीय युवक कतर में फंसे, डेढ़ लाख रु. में एजेंट से लिया था वीजा

मुजफ्फरपुर.सलाम अलैकुम, हमलोग एडवांस विजन कंपनी कतर के दोहा शहर के सहानिया में फंसे हैं। करीब 200 भारतीय युवक हैं। 3 महीने से हमलोगों को एडवांस विजन कंपनी ने सैलरी नहीं दी है। आपलोग हमारी मदद कीजिए। कंपनी ने खाना-पानी सब बंद कर दिया है। बहुत मुश्किल हो गया है। रोजा शुरू हो गया है। हमलोगों के पास अब एक रियाल भी नहीं है। प्लीज हेल्प कीजिए घर बुला लीजिए। सुरता (एजेंट) केवल आश्वासन देकर हमलोगों को रोके हुए है।

वह कुछ नहीं करेगा। कतर में फंसे मोतीपुर के ठिकहां निवासी मो. आफताब समेत 200 भारतीय युवकों ने अपनी इस परेशानी की वीडियो परिजनों को भेजकर मदद की गुहार लगाई है। कतर में फंसे भारतीय युवकों के परिजन चिंता में डूबे हुए हैं। आफताब के पिता मो. कमालुद्दीन ने डीएम मो. सोहैल से कतर से व्हाट्सअप पर बेटे द्वारा भेजे गए इस वीडियो का हवाला देते हुए प्रशासनिक मदद की गुहार लगाई है।

उन्होंने बताया कि डेढ़ लाख रुपए खर्च कर एक एजेंट से कतर की एडवांस विजन कंपनी में प्लंबर का काम करने के लिए बेटे के लिए वीजा लिया था। 4 माह पहले आफताब कतर पहुंचा। शुरुआत में कंपनी के एजेंट ने काम का भरोसा दिया और खाना वगैरह देता था। अब तो कंपनी ने खाना भी बंद कर दिया है। एजेंट द्वारा दिए गए वीजा पर नौकरी नहीं लग सकी।

आफताब के घर लौटने का गर्भवती पत्नी व पुत्र कर रहे इंतजार
आफताब इसके पहले दो वर्षों तक एक कंपनी में प्लंबर का काम कर चुका है। दो साल काम करने के बाद वापस आया और फिर से वीजा लेकर कतर पहुंचा। लेकिन, दूसरी बार उसके वीजा पर कंपनी में काम नहीं मिला। आफताब की गर्भवती पत्नी अफसाना खातून, दो वर्ष का पुत्र मो. उमैर समेत सभी परिजन आफताब के लौटने का इंतजार कर रहे हैं।

मैंने आफताब के पिता कमालुद्दीन से बात की है। उसने कतर में फंसे अपने बेटे के बारे में जानकारी दी है। कमालुद्दीन को पूरे ब्योरे के साथ आवेदन देने के लिए कहा गया है। ताकि मदद के लिए विदेश मंत्रालय को पत्र भेजा जा सके।

मो. सोहैल,डीएम, मुजफ्फरपुर

India Result 2018: Check BSEB 10th Result, BSEB 12th Result, RBSE 10th Result, RBSE 12th Result, UK Board 10th Result, UK Board 12th Result, JAC 10th Result, JAC 12th Result, CBSE 10th Result, CBSE 12th Result, Maharashtra Board SSC Result and Maharashtra Board HSC Result Online
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Patna News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: aaftaab smet 200 bharatiy yuvak ktr mein fnse, dedhe laakh ru. mein ejent se liyaa thaa vijaa
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
Reader comments

More From Patna

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×