Hindi News »Bihar »Patna» शॉकिंग वीडियो: Shocking Video: Interesting Story Related With Snake & Elderly

पैर की चमड़ी मोटी होने से डसते ही फंस गया सांप का दांत, VIDEO आया सामने

बिहार के मधेपुरा से किसान को डसने के बाद पैरों से लिपटे सांप का VIDEO सामने आया है।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Jun 11, 2018, 02:26 PM IST

    खेत में काम करते समय सांप पर पड़ गया था किसान का पैर

    करीब 2 किमी पैदल सांप को पैर में लिपटाए पहुंचा था हॉस्पिटल

    मधेपुरा, बिहार। किसान को डसने के बाद पैरों से लिपटे सांप का VIDEO सामने आया है। बताया जाता है कि किसान के पैर की चमड़ी मोटी होने से सांप का दांत उसमें फंस गया था। लिहाजा, वो खुद डरके मारे उसके पैर से लिपट गया। मामला शनिवार का बताया जाता है।

    -आमतौर पर सांप को देखने के बाद अच्छे-खासों की घिग्गी बंध जाती है, लेकिन एक किसान का साहस चर्चा का विषय बना हुआ है। दरअसल, शनिवार को एक किसान को सांप ने डसा था। इसके बाद सांप उसके पैरों से लिपट गया। किसान इसी हालत में सीधे हॉस्पिटल पहुंचा, वहां डॉक्टर ने सांप को पैर से अलग किया। चूंकि सांप पानी में रहने वाला था, इसलिए जहरीला नहीं था। इस घटना का अब VIDEO सामने आया है।

    -घटना के मुताबिक, हथियोंधा गांव में किसान सत्यनारायण मंडल अपने मकई के खेत में काम कर रहे थे। इसी बीच उनका पैर एक सांप पर पड़ गया। सांप ने किसान को डस लिया। चूंकि किसान के पैर की चमड़ी मोटी थी, इसलिए सांप का दांत उसमें फंस गया। सांप भी डरके मारे किसान के पैर से लिपट गया। हालांकि किसान के पैर से खून निकलने लगा था।
    -किसान ने कुछ देर सांप को पैर से छुड़ाने की कोशिश की, लेकिन सफल नहीं हुआ। इसके बाद वो 2 किमी पैदल चलकर बिहारीगंज स्थित हॉस्पिटल पहुंचा। इस दौरान जिसने भी सह दृश्य देखा, उसके रौंगटे खड़े हो गए।
    -हॉस्पिटल मे डॉक्टरों ने कड़ी मशक्कत के बाद सांप को पैर से अलग किया और मरीज का इलाज किया।
    -डॉक्टर समीर कुमार दास के मुताबिक, सांप जहरीला नहीं था। फिर भी समय पर इलाज न मिलता तो जान जा सकती थी। किसान की हिम्मत काबिेल तारीफ है।

    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Patna News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
    Web Title: pair ki chmdei moti hone se dste hi fns gaya saanp ka daant, VIDEO aayaa samne
    (News in Hindi from Dainik Bhaskar)

    More From Patna

      Trending

      Live Hindi News

      0

      कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
      Allow पर क्लिक करें।

      ×