चौपाल में अच्छी पैदावार की दी गई जानकारी

Patna News - मैरवा | मैरवा के बड़का माझा के पंचायत के चितमठ गाँव में गुरूवार को कृषि प्रौधिगिकी प्रबंध अभिकरण आत्मा के तत्वावधान...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 08:00 AM IST
Mairwa News - information provided for good yield in choupal
मैरवा | मैरवा के बड़का माझा के पंचायत के चितमठ गाँव में गुरूवार को कृषि प्रौधिगिकी प्रबंध अभिकरण आत्मा के तत्वावधान में किसान चौपाल लगाया गया। चौपाल में किसान सलाहकार नित्यानंद तिवारी ने किसानों को खरीफ फसल के बारे में विस्तार से जानकारी दी। उन्होंने किसानों को कम लागत में ज्यादा धान की उपज और आमदनी बढाने की जानकारी दी। मौके पर बड़का माझा पंचायत मुखिया अंकिता देवी किसान अशोक कुमार सिंह, जितेंद्र सिंह आदि थे।

जान से मारने की धमकी देने की शिकायत

भगवानपुर हाट| सरसैया गांव के स्व. छबीला राम के पुत्र राजनाथ राम ने अपने गांव के ही गुलाब चंद राम के पुत्र राजू राम के खिलाफ आवेदन देकर आरोप लगाया है कि बुधवार की शाम नशे में धुत राजू राम ने घर पर पहुंच कर उनके दामाद के भाई मनीष कुमार के साथ मारपीट की है। धमकी दी है कि बारात में आनेवाले दूल्हे को गोली मार दूंगा। इस धमकी से डरे-सहमे राजनाथ राम ने पुलिस को आवेदन देकर अपनी बेटी की शादी कुशल सम्पन्न कराने की गुहार लगाई है। आरोपी पर पहले ही कई मारपीट के मामले दर्ज हैं।

X
Mairwa News - information provided for good yield in choupal
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना