--Advertisement--

ट्रेन से कटने के बाद घंटों दर्द से तड़पता रहा शख्स, लोग समझते रहे वो तो मर गया

पैसेंजर ट्रेन की चपेट में आने से तडवा निवासी किराना दुकानदार मोती मंडल (40) के कमर के नीचे का भाग कट गया।

Dainik Bhaskar

Apr 12, 2018, 05:31 AM IST
बिहार के पीरपैंती स्टेशन पर ट्रेन से कटा दुकानदार। बिहार के पीरपैंती स्टेशन पर ट्रेन से कटा दुकानदार।

पटना। रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म संख्या एक पर डाउन स्पेशल पैसेंजर ट्रेन की चपेट में आने से तडवा निवासी किराना दुकानदार मोती मंडल (40) के कमर के नीचे का भाग कट गया। पटरी पर घायल दुकानदार दर्द से तड़पता रहा, लेकिन आरपीएफ के जवान हाथ पर हाथ धरे बैठे रहे। करीब एक घंटे तक युवक इलाज के लिए चिल्लाता रहा। काफी संख्या में वहां लोग भी जुटे। लेकिन आरपीएफ ने घायल को अस्पताल नहीं पहुंचाया। देर रात मायागंज अस्पताल में किराना दुकानदार की इलाज के दौरान मौत हो गयी।

लोगों की सूचना पर परिजन आए, ले गए अस्पता

लोगों की सूचना पर परिजन आए, ले गए अस्पताल जख्मी युवक उस अवस्था में भी अपना नाम-पता बता रहा था। उसके बताने पर लोगों ने उसके गांव में इसकी सूचना दी। बाद में आसपास के लोगों के साथ परिजनों ने उसे स्थानीय रेफरल अस्पताल पहुंचाया। जहां से डॉक्टर ने उसे मायागंज रेफर कर दिया था। आरपीएफ के जवान मानवता को भूलकर जख्मी को अस्पताल ले जाने के लिए मेमो का इंतजार करते रहे। लोगों की बात भी नहीं मानी।

युवक को मरा समझकर छोड़ रहा था आरपीएफ

युवक को मरा समझकर छोड़ रहा था आरपीएफ लोगों ने बताया कि आरपीएफ युवक को मरा समझ उसे छोड़ रहे थे। परिजनों ने बताया कि मोती मंडल भागलपुर से लौट रहा था। सूचना मिलने पर पिता प्रवेश मंडल, पुत्र राहुल, पुत्री सोनाली भी अस्पताल पहुंची। डाउन स्पेशल ट्रेन पीरपैंती स्टेशन पर 7.25 बजे आयी जिससे युवक के साथ हादसा हुआ। परिजन के पहुंचने के बाद युवक को 8:30 बजे रात में अस्पताल पहुंचाया गया। पत्नी सोनी देवी पति की हालत देख कर बिलख रही थी।

युवक को अस्पताल ले जाते परिजन व स्थानीय लोग। युवक को अस्पताल ले जाते परिजन व स्थानीय लोग।
X
बिहार के पीरपैंती स्टेशन पर ट्रेन से कटा दुकानदार।बिहार के पीरपैंती स्टेशन पर ट्रेन से कटा दुकानदार।
युवक को अस्पताल ले जाते परिजन व स्थानीय लोग।युवक को अस्पताल ले जाते परिजन व स्थानीय लोग।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..