कुश्ती के दंगल में अंतिम दिन हुए रोचक मुकाबले

Patna News - दशहरा के अवसर पर पंडारक में कुश्ती का चार दिवसीय दंगल 8 से 12 अक्टूबर तक किया गया। इस संबंध में शिक्षक अमित कुमार ने...

Oct 12, 2019, 08:41 AM IST
दशहरा के अवसर पर पंडारक में कुश्ती का चार दिवसीय दंगल 8 से 12 अक्टूबर तक किया गया। इस संबंध में शिक्षक अमित कुमार ने बताया कि इस दंगल के पहले दो दिन जहां अधिकतर क्षेत्रीय पहलवानों की ही कुश्तियां देखने को मिलीं, वहीं गुरुवार और शुक्रवार के आखिरी दो दिनों में बड़े मुकाबले हुए।

इस कुश्ती प्रतियोगिता में पंडारक और आसपास के पहलवानों के अतिरिक्त वाराणसी, छपरा, सीवान, सुपौल, महाराजगंज, कैमूर आदि के पहलवानों ने भी भाग लिया। प्रमुख मुकाबलों में छपरा के अमित पहलवान ने मेकरा के सोनू पहलवान को एक मिनट में चित्त कर दिया। पंडारक के पीयूष पहलवान ने मेकरा के प्रिंस को जहां मात्र तीस सेकेंड में हरा दिया। वहीं वाराणसी के रंगराज के साथ हुई उनकी कांटे की टक्कर में छह मिनट का मुकाबला बराबरी पर छूटा। सुपौल के शेरू पहलवान तथा वाराणसी के मोहित की आठ मिनट की कुश्ती भी बराबरी पर छूटी। छपरा के सचिन पहलवान ने सीवान के रामजन्म पहलवान को शिकस्त दी। पंडारक के रोहित ने महाराजगंज के अंकित को हराया। कैमूर के भोला पहलवान और पंडारक के रजनीश पहलवान की कुश्ती बराबरी की रही। शिक्षक अमित ने बताया कि खेल के दौरान पहलवानों के बीच आपसी विवाद को देखते हुए आगे का खेल बंद कर दिया गया।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना