विज्ञापन

आईआरएस की पत्नी ने महिला अफसर को पीटा

Dainik Bhaskar

Feb 14, 2019, 04:42 AM IST

Patna News - बिहार राज्य महिला आयोग में बुधवार को काउंसिलिंग के दौरान दो महिलाओं में जमकर मारपीट और गाली-गलौज हुई। एक आईआरएस...

Patna News - irs wife beaten woman officer
  • comment
बिहार राज्य महिला आयोग में बुधवार को काउंसिलिंग के दौरान दो महिलाओं में जमकर मारपीट और गाली-गलौज हुई। एक आईआरएस अधिकारी की प|ी ने एक महिला अधिकारी पर अचानक हमला बोल दिया। आयोग की सदस्यों और गार्ड ने दोनों को शांत कराया। इस झड़प में महिला अधिकारी को चोट आई। उसने इसकी रिपोर्ट भी दर्ज कराई। दरअसल, आईआरएस अधिकारी की प|ी ने अपने पति और उक्त महिला अधिकारी के खिलाफ आवेदन दिया था। उसका कहना है कि दोनों में अवैध संबंध है। शादी भी कर ली है। इसी मामले की काउंसिलिंग चल ही रही थी। इस बीच, आयोग द्वारा कोतवाली थाने में आईआरएस अधिकारी की प|ी पर एफआईआर दर्ज कराई गई है। आयोग ने कहा है कि महिला अधिकारी पर उसके हमले से अफरातफरी मच गई। उसने महिला अधिकारी का बाल पकड़कर जमीन पर पटक दिया। वहीं, दूसरी तरफ आईआरएस अधिकारी की प|ी ने भी कोतवाली थाने पहुंचकर महिला अधिकारी पर मारपीट का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराई है। कोतवाली थानाध्यक्ष रामशंकर ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है।

आरोप गलत

महिला अधिकारी ने कहा कि यह महिला मानसिक रूप से बीमार है। मेरा उसके पति के साथ कोई संबंध नहीं है। यह मुझे जबरदस्ती झूठे आरोपों में फंसाकर प्रताड़ित करना चाहती है। हाईकोर्ट में मामला निपटने के बाद महिला आयोग में इसने मेरे खिलाफ शिकायत की। हाईकोर्ट से मुझे क्लीनचिट मिल चुकी है। महिला ने हाईकोर्ट के फैसले को चुनौती दी है। दूसरी ओर आवेदिका का कहना था कि उसके पास इसके साक्ष्य हैं कि महिला अधिकारी ने उसके पति से शादी की है।

संबंध पूछने पर शुरू हुई लड़ाई : दोपहर करीब 1 बजे आयोग की सदस्य डॉ. निक्की हेंब्रम दोनों महिलाओं की काउंसिलिंग कर रही थीं। महिला अधिकारी अपना बयान दर्ज करा रही थीं। इसी बीच दोनों में क्या संबंध है पूछने पर लड़ाई की शुरुआत हुई।

X
Patna News - irs wife beaten woman officer
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें