जायसवाल बोले- शाह ने भाजपा को विश्व की सबसे बड़ी पार्टी बनाई

Patna News - भाजपा सांसद एवं प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष के रूप में केंद्रीय गृहमंत्री अमित...

Oct 22, 2019, 06:10 AM IST
भाजपा सांसद एवं प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष के रूप में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने भाजपा को विश्व की सबसे बड़ी पार्टी बनाया। आज पार्टी के 13 करोड़ सदस्य हैं। यह उनके संगठन शक्ति का प्रमाण है। केंद्रीय गृहमंत्री के रूप में भी वे बेहतरीन भूमिका निभा रहे हैं। डॉ. जायसवाल सोमवार को पटना जंक्शन स्थित महावीर मंदिर के समीप भाजपा नेता एवं पूर्व विधान पार्षद विवेक ठाकुर द्वारा गृह मंत्री एवं भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के जन्मदिन (22 अक्टूबर) के पूर्व संध्या पर आयोजित कार्यक्रम में बोल रहे थे। कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि के रूप में बिहार सरकार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने कहा लोकसभा चुनाव 2019 में केंद्रीय गृहमंत्री के संगठनात्मक दक्षता का लोहा विपक्षी पार्टियां भी मान ली। पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं सांसद डॉ. सीपी ठाकुर और रामकृपाल यादव ने भी बातें रखीं। मौके पर डॉ. अनिर्वान गांगुली एवं शिवानंद द्वारा लिखित ‘अमित शाह और भाजपा की यात्रा’ नामक पुस्तक बिहार के प्रबुद्ध लोगों के बीच भेंट की गई।

बिहार आईएमए अध्यक्ष डॉ. शालीग्राम विश्वकर्मा को पुस्तक भेंट करते प्रदेश भाजपा अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल, मंत्री मंगल पांडेय और डॉ. सीपी ठाकुर।

राज्य के प्रमुख चिकित्सकों के बीच भेंट स्वरूप दी जाएगी पुस्तक

पूर्व विधान पार्षद विवेक ठाकुर ने बताया कि यह पुस्तक आईएमए के माध्यम से राज्य के प्रमुख चिकित्सकों के बीच भेंट स्वरूप दी जाएगी। पुस्तक की प्रथम प्रति भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल ने बिहार आईएमए अध्यक्ष डॉ. शालीग्राम विश्वकर्मा को भेंट किया। कार्यक्रम में दरिद्रनारायण भोज कराया गया। मौके पर विधायक अरूण कुमार सिन्हा, डॉ. वीरेंद्र, डॉ. सहजानंद सिंह, राजेंद्र सिंह, बिहार किक्रेट एसोसिएशन के अध्यक्ष राकेश तिवारी उपस्थित थे।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना